बॉलीवुड की इस खूबसूरत फेमस एक्ट्रेस को फिल्मो में नहीं मिल रहा है काम, वजह जानकार यकीन नहीं होगा

आज हम एक ऐसे अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे है जो बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस है और अगर हम इनकी खूबसूरती की बात करे तो आप इनके दीवानी हैं! लेकिन कई बार इन अभिनेत्रिओं की खूबसूरती भी किसी काम नहीं आती हैं इन्हे एक समय के बाद काम मिलना भी बंद हो जाता हैं. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की एक्ट्रेस कायनात की जो साल 2015 के बाद से गायब हैं.लकिन अब फिल्मे आयी है टी उनको फिल्म नहीं मिल रहगी है.

ये भी बता दे की कायनात ने अब तक बॉलीवुड की इन फिल्मों में काम किया हैं ‘खट्टा मीठा’, ग्रैंड मस्ती, लैला औ लैला. फरार और तमिल की मनकथा और पंजाबी की जग्गा जेओंड़ा में काम कर रहीं हैं | कायनात को कैडबरी, मारुती और लक्स के एड में भी देखा जा चूका है।ये बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है.

इनके बारे में ये भी बता दे की कायनात का जन्म 2 दिसंबर 1982 को दिल्ली में हुआ था। आप लोगो इनके बारे में ये जानकरी दे की इनको बहुत कम लोग ही जानते हैं कि कायनात 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती की चचेरी बहन हैं।

चारू अरोड़ा केलेकिन आप को ये भी बता दे की इस वक्त कायनात को बॉलीवुड में कोई भी काम नहीं मिल रहा हैं, क्यूंकि अब बॉलीवुड का दौर बदल चुका हैं, आप को ये भी बता दे की अब हर रोज़ एक नयी एक्ट्रेस सामने आ रहीं हैं. जिसके चलते अब कायनात अरोरा के साथ कई अभिनेत्रियों को काम मिलना भी बंद हो गया हैं.और यही वजह है इनको फिल्मो में काम क्यों नहीं मिल रहा है