ये 6 बॉलीवुड के स्टार्स जो अपने कपड़ो पर ज़ादा पैसे नहीं खर्च करते, इनमे से एक फुटपाथ से भी ले लेते है कपडे..

बॉलीवुड के सितारों की बात करें तो अपने फैंस फोल्लोविंग को बढ़ने के लिए और चर्चा में बने रहने के लिए ये काफी अच्छे दिखना चाहते है कभी अपने मेकअप से तो कभी अपने कपड़ों से बात की जाये अगर कपड़ो की तो बेशक इस इंडस्ट्री में ऐसे भी सुपरस्टार्स मौजूद हैं जो अपने कपड़ो पर ज़्यादा न पैसे खर्च करते है ना ही ज़्यादा फोकस देतें हैं लेकिन फिरभ इनके फैंस इनकी दीवानगी में कोई कसार नहीं छोड़ते। तो आइये आज हम ऐसेही एक्टर्स की बार करतें हैं।

1.इमरान हाश्मी

इमरान हाश्मी के बारे में बताया जाता है की उन्हें अगर राह चलते भी कोई कपडा दिख जाए तो वह खरीद लेते है चाहे वो कितना भी सस्ता क्यों न हो।

2.अक्षय कुमार

अक्षय कुमार फिल्मों में चाहे जैसे भी दिखें लेकिन अपनी निजी ज़िन्दगी में वो काफी सिम्पलिसिटी में ही रहना पसंद करतें हैं। उन्हें ब्रांडेड कपड़ो का कोई शौक नहीं है। वो हमेशा से ही सिंपल लुक में दिखना पसंद करतें हैं।

3.सुशांत सिंह राजपूत

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के डेब्यू एक्टर सुशांत सिंह राजपूत काफी पसंद किये जाने वाले कलाकार हैं आज के जो खुद कई सारे ब्रांड्स के ब्रांडअंबेस्डर बने लेकिन खुद के लिए कभी भी ब्रांडेड कपड़ो की प्राथमिकता नहीं रक्खी वो हमेशा से ही सिम्पलिसिटी में रहना पसंद करतें हैं।

4. सनी देओल

सनी पाजी को अब कौन नहीं जनता वो हमेशा से ही महंगे कपड़ो पर कोई ज़ोर नहीं देते है बस कपड़े आरामदेह होना चाहिए यही उनकी पसंद है। लेकिन बहुत समय से सनी पजी भी लाइमलाइट से दूर रह रहें हैं जिन्हे उनके फैंस बहुत मिस करते है हमेशा।

5.राजकुमार राव

राजकुमार राव ने हमेशा से ही बेहतरीन प्रदर्शन दिया है अपने अभिनय का जिसने सबके दिलों में जगह बना ली हैं और ये हमेशा ही साधारण रूप में रहना पसंद करतें हैं इनका मानना हैं की कपड़े हमेशा दिल को भाने चाहिए ना की बहुत ज़्यादा पैसों वाले हो।

6.नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की तो बात सच मुछ ही निराली है ये तो सभी जानतें है इनके मुँह से निकले डायलॉग सच में देखा जाए तो वो डॉयलोग्स लगते ही नहीं वो बिलकुल एक हक़ीक़त ही लगता है, और इसी के ज़ोर पे उन्हें कोई डायरेक्टर ही अभी काट न सका है। इन्होने कम समय में ही इतना नाम कमा लिया है की जिसकी कोई बराबरी भी नहीं कर सका है और आज वो इतने ऊंचे स्तर पे होने के बावजूद भी कहतें हैं की इंसान चाहे कहीं भी चला जाए लेकिन उसके कभी अपना कल नहीं भूलना चाहिए वो भी एक गरीब परिवार से ही बिलॉन्ग करते थें। कभी ब्रांडेड कपड़ो की तरफ कोई तवज्जो नहीं देते बस जो अच्छा लग जाये ले लेते है अक्सर तो वो जब शूटिंग दौरान होतें हैं तो वो फुटपाथ से भी कुछ कपड़े उठा ही लेते हैं।

Source