ये है बॉलीवुड के वो 10 सुपरस्टार जो की अब तक है सिंगल।

बॉलीवुड की सुल्तान यनि के सलमान खान वैसे तो सलमान का नाम बहुत सी एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है पर किस भी एक्ट्रेस के साथ सलमान का रिश्ता लैम्बे समय तक नहीं टिक पाया और यही बता सलाम को बॉलीवुड का मोस्ट एलिजिबल बैचलर बनती है पर बॉलीवुड में सिर्फ सलमान खान ही एक ऐसे इंसान नहीं है जिन्होंने अब तक शादी नहीं की है तो आज हम आप को उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जो अभी तक सिंगल है।

साजिद खान

बॉलीवुड के फेमस फिल्म डिरेक्टर साजिद खान जो की 47 साल के हो चुके है पर अब तक सिंगल है।हल ही में साजिद का नाम जैकलीन फर्नांडिस के साथ जुड़ा था पर इन दोनों के बीच बात नहीं बानी।

करण जोहर

करण भी बॉलीवुड के एक फेमस डिरेक्टर है और इन्होंने बहुत सी हिट फिल्मो को डायरेक्ट किया है करण आज 45 साल के हो चुके है पर अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है और करण ने भी बहुत बार मीडिया से कहा है की वो शादी नहीं करने वाले है।

एकता कपुर

एकता कपुर जिन्होंने बहुत से टीवी शोज को प्रोडूसस किया है और इन्होने अपने शोज में बहुत सी जोडिया भी बनाई है पर आज भी एकता सिंगल है।

अमीषा पटेल

बॉलीवुड में बहुत सी हिट फिल्मे दे चुकी अमीषा पटेल आज 40 साल की हो चुकी है पर आज भी उन्होंने शादी नहीं की है।

नगमा

भारतीय क्रिकेट के कप्तान सौरव गांगुली को डेट कर चुकी बॉलीवुड की एक्ट्रेस नगमा ने अभी तक शादी नहीं की है।

तब्बू

बॉलीवुड की एक शानदार और खूबसूरत एक्ट्रेस तब्बू ने अभी तक शादी नहीं की है पर हाली ही में तब्बू का नाम साजिद नाडियाडवाला के साथ जुड़ा था और इन दोनों का रिश्ता आगे नहीं बाद पाया।

सुष्मिता सेन

मिस वर्ल्ड रह चुकी सुष्मीता सेन अभी तक सिंगल है पर आप को बात दे की सुष्मिता ने दो बेटियों को गोद ली है।

अनु अग्रवाल

अनु अग्रवाल जो की अपने समय की एक शानदार एक्ट्रेस जिन्होंने आशिकी जैसी हिट फिल्म में काम किया है अनु अग्रवाल आज भी सिंगल है।

दिव्या दत्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या का नाम भी बहुत से बॉलीवुड एक्टर्स के साथ जुड़ चूका है पर 40 की होने के बाद भी दिव्या अभी तक सिंगल है।

तुषार कपूर

बॉलीवुड की बहुत कम फिल्मो में नजर आने वाले तुषार भी तक सिंगल है।

source