मिलिए अपनी फेवरेट 5 साउथ स्टारों की रियल लाइफ पार्टनर से

दोस्तों आज हम साउथ फिल्मो की उन पांच जोडिओ के बारे बात करेंगे जो बहुत ही ज्यादा पोलर जोड़ी मानी जाती है जिसे आप भी देख कहे गए की ये साउथ की सब बेस्ट और अचे कपल है लेकिन दोस्तों आप तो ये जानते ही है आजकल बॉलीवुड इंडस्ट्री से ज्यादा साउथ इंडस्ट्री मशहूर हो रही है आप को बता दे की ऐसा क्यों हो रहा है कि इस फिल्म में फैमिली बैकग्राउंड, एक्शन और ड्रामा भरे पड़े रहते हैं जिस वजह से अगर लोग YouTube पर भी जाते हैं तो साउथ फिल्में ही सर्च मारने लग जाते हैं तो वहां के हीरो कि आजकल करोड़ों फैंस हैं तो चलिए हम उन हीरो के रियल लाइफ पार्टनर से आपको मिलवाते हैं। जो साउथ फिल्मो की बहुत ही खुबसुरत जोड़ी मानी जाती है.

1. जूनियर एनटीआर


आप को जानकरी के लिए बता दे की जूनियर एनटीआर की पत्नी का नाम लक्ष्मी प्रणति है और मई 2011 में शादी की थी और इसके आज दो बच्चे भी हैं । यह एक इंडियन सेलिब्रिटी है इनके पिता एक बिजनेसमैन है.

2. सूर्या

आप को बता दे की सूर्या की पत्नी का नाम ज्योतिका है साल 2006 में शादी की है । आपने इनकी पत्नी ज्योतिका को कई साउथ फिल्मों में देखा होगा तो जो एक फेमस एक्टर है और सूर्या भी एक ब्लॉकबस्टर साउथ फिल्मो के हीरो है ।

3. अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की पत्नी का नाम स्नेहा रेड्डी है जिन्होंने इंजीनियरिंग में मास्टर डिग्री हासिल की हुई है । अल्लू अर्जुन ने अपने शादी के लिए एक सिंपल सी लड़की चॉइस करी और आज वह उनके साथ बहुत ही ज्यादा खुश हैं बता दे की इनके दो बच्चे भी हैं |

4. रामचरण

आप को बता दे की ये भी किसी से काम नहीं है रामचरण की पत्नी का नाम उपासना कामिनेनी है आपको यह जानकर बड़ी खुशी होगी कि रामचरण की पत्नी ने लंदन से पढ़ाई की है और इन्होंने 2012 में शादी की है उनकी पत्नी एक बहुत ही अच्छी फैमिली से बिलोंग करती है .

5. महेश बाबू

महेश बाबू की पत्नी का नाम नम्रता शिरोडकर है और इन लोगों ने 2005 में शादी की । नम्रता शिरोडकर एक एक्ट्रेस के साथ-साथ द प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं बात दे की इन दोनों का लव अफेयर काफी सालो से चल रहा था, तब जा के शादी की.

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *