बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है ये कपूर खानदान की 5 सिंगल बेटियां,देखे तस्वीरें

दोस्तों आज हम बात करने जा रहे है कपूर खानदान की उन  अभिनेत्रियों के बारे में जो बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है, आप को ये भी बता दे की कपूर खानदान बॉलीवुड में काम करने वाला सबसे पुराना खानदान है. ये राजकपूर के ज़माने से इस परिवार के लोग फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहे है. इस परिवार ने बॉलीवुड को कई बड़े कलाकर दिए है जिसे बॉलीवुड में कभी भुला नही पायेगा. हाल ही में सोनम कपूर ने मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की है.आज हम आपको इस कपूर खानदान की उन लड़कियों के बारे में बताने जा रहे है जो अब सोनम के बाद कुंवारी बच गई है. और अब शादी का इन्ही का नंबर आने वाला है. तो चलिए हम बात करते है, उन अभिनेत्रियों के बारे में।

1.रिया कपूर

ये बता दे की रिया सोनम की ही छोटी बहन है.और ये बॉलीवुड फिल्मो से बहुत दूर है. उन्होंने अपने भाई और बहन की तरह फिल्मो में काम करना नही चुना. रिया पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर हैं और ये बहुत ही खुबसुरत भी है. उनके पापा अक्सर उनके द्वारा पसंद की गयी ऑउटफिट ही पहनते हैं.

2.अंशुला कपूर

बोनी कपूर की पहली पत्नी की बेटी अंशुला कपूर हैं. और ये बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की बहन है. बोनी कपूर की पहली शादी मोना कपूर से हुई थी जिससे उनके दो बच्चे हुए. जब बोनी और श्रीदेवी की शादी हुई थी तब अंशुला महज 5 साल की थीं. लेकिन अब ये बड़ी हो गयी है और बहुत ही खुबसुरत दिखती है

3.जान्हवी कपूर

अब इनको कौन नहीं जनता है ये श्री देवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर है. जो इसी साल ये बॉलीवुड फिल्मो में डेब्यू करने वाली है. ये अपनी करियर की शुरुवात बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से एंट्रीकर रही हैं. आप को बता दे की जब श्रीदेवी की मौत हुई तब जान्हवी मुंबई में अपने फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आयेंगे.

4.सनाह कपूर

आप लोगो को बता दे की सनाह कपूर पंकज कपूर की बेटी और शाहिद कपूर की बहन हैं. और इनका जन्म साल 1992 में हुआ है .आप को बता दे की सनाह खुद को फिल्म इंडस्ट्री से दूर रखती हैं. लेकिन वह शहिद कपूर की फिल्म ‘शानदार’ में एक छोटा सा रोल निभा चुकी हैं. अभी सनाह की उम्र 26 साल है.और ये बेहद खूबसूरत दिखती है.

5.खुशी कपूर

ये बोनी कपूर की छोटी बेटी है. खुशी अक्सर अपने ग्लैमरस तस्वीरें की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. जानकारी के लिए बता दे की ये अभी पढाई कर रही है और बॉलीवुड में इनकी एंट्री के बारे में फ़िलहाल अभी कोई जानकारी नही है.

Source