ये है बॉलीवुड और रियल लाइफ की 7 सबसे सफल जोडिया जिन्हे हे मिला सबसे परफेक्ट जीवनसाथी।

अजय देवगन और काजोल

किसी ने नहीं सोचा था कि इतने अलग स्वभाव वाले शादी करेंगे लेकिन कहते हैं न की अपोजिट अटरेक्टस. इन दोनों को गुंडाराज़ फिल्म के दौरान प्यार हुआ और 1999 में शादी कर ली और अब तक बॉलीवुड की सबसेअच्छे कपल मने जाते है

रितेश देशमुख और जेनेलिया

दोनों पहली बार तेरी मेरी कसम के सेट पर मिले. दोनो ने २०१२ में शादी कर ली. इन दोनों को ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों में ही काफी पसंद किया जाता है.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

इन दोनों की पहली मुलाकात फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी के शूटिंग में हुई थी और उन्हें प्यार हो गया था. दोनों ने 2001 में शादी की. हालाँकि उस समय अक्षय का नाम शिल्पा, रवीना से जुड़ा हुआ था लेकिन दोनों के प्यार से शादी टिक पाई.और ये जोड़ी भी एक साथ रहते है ये भी बहुत अच्छे कपल माने जाते हैं.

अभिषेक और ऐश्वर्या

आप को बता दे की इन दोनों को गुरु फिल्म की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया था.ये भी बता दे की दोनों ने इससे पहले प्यार में धोखा मिला था . इसलिए दोनों ने मौके के ध्यान में रखते हुए 2007 में शादी कर ली. ये भी बता दे की ऐश्वर्या 2 साल बड़ी हैं लेकिन उम्र का फासला इनके प्यार में नहीं आ पाया, ये भी जोड़ी बहुत ही अच्छी मानी जाती है.

ऋषि कपूर और नीतू सिंह

ये तो बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर है ऋषि कपूर और नीतू दोनों ने परदे पर काफी रोमांस किया है. इनका रील लाइफ रोमांस रील लाइफ में आ गया और 1979 में इन्होने शादी कर ली.और ये जोड़ी अब तक की सबसे सफल जोड़ी है.

अमिताभ और जया बच्चन

बॉलीवुड के बिग बी दोनों ने एक दुसरे के साथ काफी फ़िल्में की और रेखा के साथ नाम जुड़ने के बावजूद जया से स्थिति को सँभालते हुए 1973 में शादी कर ली. ये भी अब तक की सबसे बेस्ट जोड़ी मानी जाती है.

कुनाल खेमू और सोहा अली खान

दोनों ढूंढते रह जाओगे के सेट पर पहली बार मिले. कुनाम सोहा से 5 साल छोटे है लेकिन उम्र का फासला इनके बीच में कभी नहीं आया.ये भी बॉडीवुड की सबसे खूबसूरत कपल माने जाते है.