ये है दुनिया के कुछ अमेजिंग जॉब्स

दोस्तों आज हम आप को कुछ ऐसे बाते बताने जा रहे है जो आप को सुनकर थोड़ा अजीब लगेगा हम बात कर रहे है,दुनिया के कुछ सबसे अमेजिंग जॉब्स के बारे में   जो आप ने ऐसे जॉब्स के बारे में आज तक कही नहीं सुना होगा। लेकिन आप को बता दे की वो जॉब्स कौन सा है जैसे किराय का ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड, प्रोफेशनल लाइन स्टैंडर.. से लेकर प्रोफेशनल स्लीपर तक, ऐसे कई जाब्स है जिसे जानने के बाद शायद आप भी इन्हें करना चाहेंगे। यहां न तो आफिस की मारामारी होगी और ना ही बॉस की झंझट। ये जॉब्स हर जगह उपलब्ध नहीं है। लेकिन कुछ देशों में यह जॉब्स आपको आसानी से मिल जाएंगे। तो चलिए जानते है और जाब्स के बारे में।

किराया का ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड

आप को इस जबस के बारे में बता दे की जहा पर किराया का ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड मिलते है ह्यूमन टच को सबसे बड़ा हीलिंग पावर माना जाता हैजो आप से प्यारभरी बाटे कर सके है। 8 हजार रुपए घंटा देकर आप अपने लिए ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड तलाश कर सकते हैं। ये सर्विस कई कंपनियां    प्रदान करती हैं।और इसे पूरी जीवन भर रख सकते है.

शैम्पेन फेशियल स्पेशलिस्ट

आप को बता दे की यह रोमांचक जॉब है। लोग जिसे करियर के   तौर पर अपना रहे हैं। इसमें पार्टी में जाकर लड़कियों को शैम्पेन फेशियल देना होता है। इसके लिए इसे अच्छा खासा अमाउंट पे किया जाता है।क्या आप भी ये जॉब करना कहते है.

प्रोफेशनल ब्राइडमेड्स

अगर आप फोटो में पोज देने के लिए परफेक्ट हैं तो आप   यह जॉब कर सकते हैं। इसके लिए 20 हजार से 1 लाख रुपए तक पे किए जाते हैं।

प्रोफेशनल लाइन स्टैंडर

आप को ये बता दे की अगर आप लाइन में खड़े खड़े होकर   बोर नहीं होते तो यह जॉब आपके लिए ही है। इसमें आपको सिर्फ लाइन में खड़े होकर इंतजार करना है। इसके लिए आपको हफ्ते में 67 हजार रुपए दिए जाएंगे।

कंडोम टेस्टर

आप को जानकारी के लिए बात दे की ऑस्ट्रेलिया की  ड्यूरेक्स कंपनी कंडोम टेस्टर के लिए 200 से ज्यादा पोस्ट निकालती हैं। इसमें एक कंडोम का टेस्ट करने के लिए 4028 रुपए दिए जाते हैं। इसमें आपको कंडोम का यूज करके देखना होता है।ये सही है की नहीं.

आइसक्रीम टेस्टर

बता दे की अगर आप को आइसक्रीमबहुत ही ज्यादा पसंद हैं   तो यह जॉब आपके लिए ही है। इसमें आपको अलग-अलग आइसक्रीम को टेस्ट करके उनके नाम रखने होते हैं। कई कंपनियां ऐसे जॉब ऑफर करती हैं।

प्रोफेशनल स्लीपर

अगर आपको सोने के लिए भी पैसे दिए जाए तो इससे अच्छा  जॉब कोई नहीं हो सकता है। दरअसल नासा प्रोफेशनल स्लीपर्स को हायर करती है। इन लोगों पर यह साइंटिफिक टेस्टिंग करती है। इसके लिए इन्हें हाई सैलेरी दी जाती है। 40 लाख रुपए सलाना फीस उन्हें सिर्फ सोने के लिए दी जाती है।

जलपरी

जलपरी बनना किसे पसंद नहीं आएगा और अगर आपको इसके   लिए पैसा भी दिया जाए तो आप हमेशा ही जलपरी बना रहना चाहेंगे। कई देशों में इसके लिए ट्रेनिंग भी दी जाती है।की आप तैरना सिख सके.

नेल पॉलिश का नाम रखो

आप को जानकारी केलिए बता दे की इस जॉब में आपको नेल   पॉलिश के नाम रखने होते हैं। इसमें नई-नई नेल पॉलिश के कलर के हिसाब से नाम रखकर आप इस फील्ड में सक्सेसफुल हो सकते हैं।और इस जॉब्स के लिए आप को उच्च खासा पैसा भी मिलेगा.

 

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *