एक फिल्म का कितना लेतीं हैं ये भोजपुरी हीरोइन्स

आज हम भोजपुरी फिल्मों के उन एक्ट्रेसस के बारे बात करने जा रहे है जिनकी फ़ीस है काफी महंगी आप तो ये जानते ही की भोजपुरी एक्ट्रेसेस की फिल्मो खास जगह होती है। वे अपने टैलेंट और हॉट और बोल्ड सिन से फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर हिट करने में दम रखती हैं। और इनमें से कई तो ऐसी हैं, जिनकी फिल्में रिलीज से पहले ही काफी सुरलकया बटोर लेती हैं। लेकिन आप को बता दे की भोजपुरी एक्ट्रेसस भी फीस के मामले में काफी आगे हैं। इनकी फीस 1 लाख रुपए से लेकर 9 लाख रुपए तक है। और चलिए जाते है की भोजपुरी की और एक्ट्रेसस की फ़ीस कितनी है.

आम्रपाली हैं भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस

आप को बता दे की आम्रपाली दुबे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं। इन्होंने काफी कम समय में अपनी पहचान बनाई है। आम्रपाली एक फिल्म के लिए 7-9 लाख रुपए चार्ज करती हैं। आप को बता दे की आम्रपाली ने अपनी पहली फिल्म साल 2014 में ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’से की शुरुवात बता दे की इसके साथ दिनेश लाल यादव थे और बता दे की आम्रपाली ने दिनेश के साथ ’निरहुआ हिंदुस्तानी’, ‘पटना से पाकिस्तान‘, ‘निरहुआ रिक्शावाला-2’ और ‘राजा बाबू’ जैसी फिल्मों में काम किया है। एक इंटरव्यू में आम्रपाली ने बताया था कि उनके दादा जी काफी समय पहले मुंबई चले गए थे, बाद में उनका परिवार भी वहीं बस गया था।

मोनालिसा को एक फिल्म के मिलते हैं 5 से 7 लाख रुपए

आप को जानकारी एक लिये बता दे की मोनालिसा को अंतरा बिस्वास के नाम से भी जाना जाता है। वो कोलकाता की रहने वाली हैं। और ये कई फिल्मो काम कर चुकी हैबता दे की मोनालिसा हिंदी, बांग्ला, उड़िया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने अजय देवगन की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में भी काम किया है।मोनालिसा ‘बिग बॉस-10’ में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं। उन्होंने यहीं ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की थी।

ये भी पढ़ें…

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *