रिश्तों में दरार आने के बाद दोबारा साथ नहीं दिखे ये 8 स्टार

दोस्तों आप तो ये जाते ही की बॉलीवुड में ऐसे कई रिश्ते है जिसकी चर्चा तो खूब हुई लेकिन उसका अंत बहुत ही बुरा हुआ बनते है, आप को बता दे की बॉलीवुड में ऐसी कई दोस्ती और लवस्टोरी जो बहुत ही कड़वाहट से ख़त्म हो गई तो चलिए जानते है,तो चलिए जानते है की जिनका रिश्ता बहुत ही कड़वाहटों से खत्म हो गई.

रणबीर कपूर – कटरीना कैफ

आप को बता दे की कटरीना कैफ और रणबीर कपूर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’। दोनों ने बड़े अंदाज में इस फिल्म को पूरा किया है। अब कटरीना ने एक इवेंट में यह कहकर लोगों को चौंका दिया है कि वह रणबीर के साथ आगे कोई फिल्म नहीं करेंगी। दोनों पहले रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

ऐश्वर्या राय – सलमान खान

ऐश्वराय राय और सलमान खान ने साथ में महज तीन फिल्में ही की हैं। साल 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ सलमान, ऐश्वर्या को दिल दे बैठे। इसके बाद दोनों ने दो और फिल्में की। लेकिन जब रिश्ता टूटा, तो दोनों दोबारा स्क्रीन पर साथ नहीं दिखे।

जॉन अब्राहम – बिपाशा बसु


आप को जानकारी के लिए जॉन और बिपाशा आखिरी बार फिल्म ‘रेस 2’ (2013) में नजर आए थे। इसके बाद जॉन ने प्रिया रंचल से शादी कर ली। बिपाशा और जॉन ने साथ में करीब 7 फिल्में की। इसके बाद दोनों अबतक किसी फिल्म में साथ नहीं दिखे हैं। और ये बता दे की साल 2016 में बिपाशा ने भी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली। वैसे करण की बॉडी जॉन से कम नहीं है।

अभिषेक बच्चन – करिश्मा कपूर


आप को बता दे की जब करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की पत्नी बनने वाली थीं। लेकिन दोनों की मंगनी टूट गई। यह रिश्ता इतिहास के यादों में दब कर रह गया। दोनों ने साथ में ‘हां मैने भी प्यार किया’ (2002) फिल्म में काम किया था। इसके बाद वह किसी फिल्म में साथ नहीं दिखे।

अक्षय कुमार – प्रियंका चोपड़ा

जानकारी के लिए बता दे की अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार साल 2005 में ‘वक्‍त’ फिल्‍म देखा गया था। बता दे की 10 साल हो गए दोनों साथ पर्दे पर नजर नहीं आये। बताया जाता है कि इसके पीछे ट्विंकल खन्‍ना बड़ी वजह हैं। उन्होंने अक्षय को साफ साफ बोल दिया था कि वो कभी प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे। क्योंकि दोनों का रिलेशन को-स्टार से कहीं ज्यादा हो गया था।

शाहरुख खान – अजय देवगन

आप को तो ये बता ही की सिमरन और राज की जोड़ी बहुत ही ज्यादा फेमस है। इनकी फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ सुपरहिट फिल्म रही थी। लेकिन काजोल के पति अजय देवगन को आपने शाहरुख के साथ मुश्किल से ही देखा होगा। दोनों आगे में साथ में फिल्म नहीं करेंगे। बता दे की अजय ने एक इंटरव्यू में खुद कहा था.

कटरीना कैफ – दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर की प्रेमिका रह चुकी दोनों एक्ट्रेस अबतक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नहीं दिखी हैं। दोनों में एक खास मुद्दे को लेकर गहमागहमी तो बनी ही रहती है। कई मौकों पर दोनों साथ नजर तो आई है, लेकिन महज प्रोफेशनल्स की तरह। दोनों में दोस्ती है या नहीं वो तो आप इतने दिनों में जान ही गए होंगे।

सलमान खान – अभिषेक बच्चन

आप को बता दे की सलमान खान और अभिषेक ने ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ (2000) और ‘फिर मिलेंगे’ (2004) में साथ काम किया है। इसके बाद दोनों एक साथ किसी फिल्म में नहीं दिखेंगे। इसका एक कारण तो ऐश्वर्या राय हैं।और इन दोनों की डोटी में दरार आ गया और साथ में कभी भी फिल्मे नहीं की.

 

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *