बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की प्यारी बेटी जाह्नवी,जल्द बड़ी हो गई , देखिए बचपन की तस्वीरे

श्रीदेवी की लाडली और प्यारी जाह्नवी कपूर जो बहुत ही जल्द बड़ी हो गई आप को बता दे की जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क के ट्रेलर लॉन्च पर जाह्नवी कपूर अपनी मम्मी श्रीदेवी की याद आ गई। जब उनसे मम्मी श्रीदेवी पर सवाल किया गया तो वो रो पड़ी। जाह्न्वी के साथ उनकी बहन खुशी को भी रोना आ गया।क्यों की उनकी मम्मी यानि श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही और ये सब बात सोच कर दोनों बहने रोने लगी थी.

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर करण जौहर की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में लॉन्च हो रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में जान्हवी बिल्कुल अपनी मां श्रीदेवी की तरह दिख रही हैं। और ये भी बता दे की ये फिल्म काफी अच्छी भी इसमें शहीद कपूर का छोटा भाई ईशान खटटर के साथ ये फिल्म बनी है.

आप को बता दे की जान्हवी की शक्ल मम्मी श्रीदेवी से बहुत मिलती है। श्रीदेवी बहुत खुश थी कि उनकी बेटी बॉलीवुड में लॉन्च हो रही है। लेकिन उससे पहले ही उनकी मृत्यु हो गई और इस ख़ुशी पर उनकी मम्मी नहीं थी.

जान्हवी कपूर अपनी मम्मी की ही तरह खूबसूरत है। 7 मार्च 1997 को पैदा हुई जान्हवी अब अपनी मम्मी की तरह बॉलीवुड में स्टार बनने जा रही है। और ये बहुत ही जड़ा खूबसूरत है बिलकुल अपनी मम्मी की तरह और जाह्नवी कपूर शक्ल उनकी मां श्रीदेवी से बहुत मिलती है.

जान्हवी को फिल्मी दुनिया की जिंदगी विरासत में मिली है। मम्मी 20 सालों तक बॉलीवुड में सुपर स्टार रही तो पापा जाने माने प्रोड्यूसर । जान्हवी इन दिनों फिल्म धड़क की शूटिंग कर रही हैं।

आप को बता दे की पापा की तरफ से परिवार का हर दूसरा सदस्य़ बॉलीवुड में स्टार है और अब कपूर खानदान से एक और स्टार जान्हवी कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आगाज करने जा रही है। वक्त तेजी से बीतता है। श्रीदेवी की लाड़ली अब इतनी बड़ी हो गई कि वो अब फिल्मों में काम कर रही है।

बता दे की जाह्नवी कपूर हमेशा सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनी रहती हैं, और ऊपर से श्रीदेवी जैसी बड़ी स्टार की विरासत तो उनके साथ है ही। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं जान्हवी का मुंडन संस्कार हुआ है। और वो पीला से भी ज्यादा क्यूट लग रही थी। काफी ज्यादा प्यारी भी.जान्हवी ने एक्टिंग के साथ – साथ डांस की ट्रेनिंग भी ले रखी है। उनकी ग्रूमिंग क्लासेस भी चल रही है।और बता दे की ये बहुत ही अच्छी डांसर भी बिलकुल अपनी मम्मी की तरह नाचती है और उनकी तरह दिखती भी है

जाह्नवी कपूर की मम्मी श्रीदेवी का एक ही सपना था जो अपने बेटी को एक स्टार बनता देखे जान्हवी की बॉ़लीवुड में शानदार लॉचिंग हो इसमें कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती मम्मी श्रीदेवी।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *