स्क्रीन पर हस्ठमुथैन करने के बाद,एक्ट्रेस ने छात्र के साथ किया गन्दा काम, यकीन नहीं करेंगे

दोस्तों आप लोगो को बता दे की बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियाँ हैं जो एक के बाद एक हिट फ़िल्में दे रही हैं. और ये भी बता दे की इन अभिनेत्रियों की एक्टिंग लोगों कोकाफी ज्यादा पसंद आ रही हैं.लेकिन हम आज आपको बॉलीवुड की ऐसी ही एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक सफल फिल्म में नजर आई थी और एक बार फिर उसके एक बड़ी फिल्म में नजर आने की खबर आ रही हैं. इस अभिनेत्री की तस्वीरें देखकर आप भी दंग रह जायेंगे!आप को बता दे की ये एक्ट्रेस दिखने काफी ज्यादा हॉट और खूबसूरत भी, तो चलिए जानते है उस खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में.

ये भी बता दे की इन्होने एक फिल्म वीर द वेडिंग में नजर आई अभिनेत्री स्वरा भास्करजो इनकी तस्वीरें सोशल मिदित्य पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद अब अभिनेत्री स्वरा भास्कर ‘रसभरी’ में नजर आएंगी जो एक स्कूली छात्रा पर आधारित हैं. यह 11वीं कक्षा के छात्र नंद की कहानी है,जिसे अपनी ही इंग्लिश टीचर से प्यार हो जाता हैं और यह आकर्षण समय के साथ बढ़ता जाता है.और इनकी ये तस्वीरें सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रही है, और बहुत ज्यादा चर्ची भी हो रही है.

आपको ये भी जानकरी के लिए बता दें कि यह फिल्म मेरठ की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमें स्वरा शन्नो का किरदार निभाती नजर आएँगी. इस फिल्म के निर्देशक निखिल भट्ट हैं और इसकी कहानी शांतनु श्रीवास्तव द्वारा लिखी गयी है. आपको बता दें कि स्वरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इनके फंस भी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा है और इनकी फॉलोवर भी काफी अधिक हैं ये अपने फिल्मों की जानकारी के साथ साथ अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें भी सोशलमीडिया पर खूब शेयर करती रहती हैं.

आपको बता दें की लगभग इस फिल्म की शूटिंग समाप्त हो चुकी हैं. फिल्म को लेकर स्वरा ने कहा कि मैं हमेशा अपने लिए ऐसी भूमिका देखती हूँ जो मेरे लिए चुनौतीपूर्ण हो जिसके जरिये मेरी कला बाहर आ सके और मैं संतुष्ट हो सकूँ. सन्नो का किरदार निभाना मेरे लिए काफी मजेदार रहा हैं.इस किरदार का मैंने खूब आनन्द लिया. और ये भी बता दे ये फिल्म काफी ज्यादा दिलचस्प है, आउट रोमालिक भी है, जो दर्शको को काफी ज्यादा पसंद आयेगा.

देखिये कुछ अन्य तस्वीरें

 

source