इस हॉट एक्ट्रेस की चप्पलों से हुई थी पिटाई, करियर-फैमली सबकुछ हो गया बर्बाद

वैसे तो बॉलीवुड में आए दिन कई अफेयर इक खबरे सुने को मिलती है पर आज हम आप को एक ऐसी बता बताने जारहे हैजिसे सुन ने के बाद आप को इस बात पर विश्वास नहीं होगा जिस में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीटना पड़ा था पर उसे पीटा उस के बॉयफ्रेंड ने नहीं बल्कि उस एक्ट्रेस की माँ ने।

तो जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे है उन का नाम है अमीषा पटेल।अपने समय की एक खूबसूरत और एक शानदार एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर आज कल अमीषा पटेल फिल्मो बिलकुल नहीं देखती।अमीषा आज 40 साल की हो चुकी है पर अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है।वैसे तो अमीषा का नाम बहुत से बॉलीवुड एक्टर्स से जुड़ा है पर किसी भी एक्टर के साथ उनका रिश्ता लम्बे समय तक नहीं टिका और आज भी ये सिंगल है।

चप्पल से पीटकर भगाया था घर से

अमीषा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार ha’ जो की उस साल की एक सुपर हिट फिल्म थी।वैसे तो अमीषा देखने में बहुत ही खूबसूरत है पर कुछ पारिवारिक मामलों की वजह से अमिश शादी नहीं कर पाई।आप को बात दे की एक बार अमिष की माँ ने उन्हें चप्पलों से मारकर घर से निकाला था।

अमिष का नाम डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट के साथ भी जुड़ा था इन दोनों का ये रिश्ता कुछ 8 साल तक चला पर इन दोनों के रिश्ता अमिष के परिवार वालो को कबि पसिंद नहीं था पर अमिष ने भी अपने परिवार की एक न सुनी और इस वजह से उन की माँ ने उन्हें चप्पलों से मरते हुआ घर से निकला था आप को बात दे की ये बता खुद अमिष ने अपने एक इंटरव्यू में कही थी।

अपनी माँ से मर खाने के बाद अमिष अपने परिवार से अलग रहने लगी और अब वो अकेली रहती है पर इस के बाद भी अमिष अपने परिवार वालो से अपने रिश्ते बिगड़ते चले गए।अमिष ने अपने अपने पिता पर 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था।अमिष के रिश्ते अपने परिवार वालो के साथ सुधरे नहीं जिस वजह से अब अमिष की सी तरह का रिश्ता नहीं चाहती है ।

source