ये बॉलीवुड सेलिब्रिटिज खोल चुके हैं अपनी जिंदगी से जुड़े कई गोपनीय राज

ये तो सभी जानते ही है की बॉलीवुड स्टार्स से जुड़ी छोटी से छोटी बात ब्रेकिंग न्यूज बन जाती है। वे अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों की नज़र से छुपाकर रखने की लाख कोशिशें कर लें, लेकिन फैंस और मीडिया को इन बातों का पता चल ही जाता है।कई बार तो खुद सितारे ही जाने-अनजाने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राज खोल देते हैं।लेकिन आप को ये भी बता दे की एक-दो नहीं बल्कि कई नामी सितारे ऐसा कर चुके हैं। तो चलिए हम आप को बता ते है उनके बारे कई राज जो आप भी नहीं जाते होंगे।

करीना कपूर खान

आप को ये बता दे की बेबो यानि करीना कपूर ने इस स्टीरियोटाइप का मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने बताया कि वे एक ही जींस को कई दिनों तक बिना धोए पहन लेती हैं, कभी तो एक महीने तक चल जाता है।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की क़्वीन आलिया को असल जिंदगी में डार्कनेस यानी अंधेरा पसंद नहीं। क्यों की उन्हें अँधेरे से डरलगता है आलिया ने इसका खुलासा खुद किया है और वे हमेशा लाइट ऑन रखकर ही सोती हैं।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने शो ‘कॉफी विद करण’ में रणबीर ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका को लेकर खुलेआम एक्सेप्ट किया था कि उन्होंने दीपिका को चीट किया।लेकिन अपनी बात पर सफाई देते हुए कहा कि, उस समय मैं नासमझ और नादान था ,

सिद्धार्थ मल्होत्रा

फिल्म की डिमांड के चलते सिद्धार्थ ने आलिया को किस तो किया लेकिन सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था। वो किस बहुत ही टेक्निकल और कैमरा एंगल के हिसाब से की गई थी, जिसके चलते वे उसे बिल्कुल एंजॉय नहीं कर पाए। और यर भी कहा की मैं दीपिका को किस करना चाहते है।

विद्या बालन


आप को ये भी बता दे की इस बात का खुलसा किया की विद्या ने एक्सेप्ट किया था कि उन्होंने घर की रजिस्ट्री के समय ऑफिसर को रिश्वत दी थी। साथ ही फिर कभी ऐसा न करने की बात भी कही।

गोविंदा


आप को बता दे की जब गोविंदा अपनी बीवी और बेटी के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे, तब उनसे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पूछा गया। उन्होंने ये कहकर बात टाल दी कि ‘कुछ चीजों को अनकहा छोड़ देने में ही समझदारी होती है।’ जिस तरह गोविंदा ने बात घुमा दी उससे तो यही लगता है कि उनके अफेयर की अफवाहों में कुछ तो सच्चाई थी।

रितिक रोशन

ये तो बहुत ही काम लोग जानते होंगे की ऋतिक बचपन में हकलाने थे। उन्होंने कई इंटरव्यूज में इसके बारे में खुलकर बात की है। लेकिन रितिक ने एक चैंकाने वाली बात कही थी । रितिक के अनुसार, उनके पिता का स्टारडम भी बचपन में उन्हें बुली होने से नहीं बचा पाया।

कल्कि कोचलिन

आप को बता दे की फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने वाली कल्कि ने बताया, बचपन में उन्हें काफी सेक्सुअली हैरेस किया गया। इतना ही नहीं, वे सालों तक इस अन्याय को चुपचाप सहती भी रहीं।और ये किसी लो बताया नहीं था.

चित्रांगदा सिंह

आप को ये भी जानकरी केलिए बता दे की कल्कि की तरह ही चित्रांगदा को भी सेक्सुअल हैरेसमेंट का सामना करना पड़ा। चित्रांगदा के अनुसार, दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ते समय उन्हें इसका सामना करना पड़ा था।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *