बॉलीवुड का सबसे खुखार और मशहूर विलेन,इस एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए जर्मनी से आ गया था भारत !

आज हम बात करने जा रहे है बॉलीवुड फिल्मों के खतरनाक विलेन ने बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री से प्यार हो जाता है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही एक खूंखार विलेन के बारें में बताने जा रहे हैं जिनको बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री से सिर्फ तस्वीर देखते ही प्यार हो गया. आप को बता दे की ये विलेन उनसे मिलने अपना देश छोड़कर आ गया था भारत तो चलिए जानते है उस बॉलीवुड के खतरनाक विलेन के बारे में.

बॉलीवुड का मशहूर खलनायक बॉब

आप को बता दे की बॉलीवुड के फेमस और मशहूर विलेन बॉब ने फ़िल्मइंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाला अभिनेता रॉबर्ट जॉन क्रिस्टो को कौन नहीं जानता.ये भी बता दे की ये एक्टर बॉलीवुड फिल्मो में कई हिट फिल्मो में भी काम किया है जैसे- जालिम अंग्रेज अफसर, सुपारी किलर, मिस्टर इंडिया आदि. फिल्मो में विलेन का ही रोल निभाया है, बता दें आज हम आपको बॉलीवुड की उस मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके लिए बॉब जर्मनी छोड़ कर इंडिया में आए थे.

बॉलीवुड अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए जर्मनी से भारत आए बॉब

ये भी जानकरी दे की इनका यानि बॉब का जन्म आस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में हुआ था, जहां बॉब अपनी पढ़ाई कर रहे थे और साथ ही थिएटर में काम भी करते थे. आप को बता दे की जर्मनी में एक मैग्जीन के कवर पेज बॉब ने बॉलीवुड अभिनेत्री की तस्वीर देखी और उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए. और इस अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए जर्मनी से भारत पहुंच गए. तो आइये जानते हैं कौन है बॉलीवुड की वो खूबसूरत अभिनेत्री कौन है, जो उनसे मिलने के लिए भारत आ गये थे तो आइये जानते है उस एक्ट्रेस के बारे में.

यही है वो मशहूर अभिनेत्री जिसके दीवाने थे बॉब

आप लोगो को बता दे की हम जी एक्ट्रेस की बात कर रहे है उनका नाम परवीन बॉबी है. परवीन बॉबी अपने समय सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. परवीन ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जैसे- नमक हलाल, कालिया, सुहाग, शान, दीवार आदि. और ये फिल्मे काफी ज्यादा फेमस भी है आप को ये भी बता दे की इनके एक्टिंग का तो हे कोई दीवाना था एयर ये काफी खूबसूरत भी हैं. बता दें ये भी बता दे कि परवीन ही वोही अभिनेत्री है जिसकी एक झलक पाने के लिए बॉब जर्मनी से इंडिया आ गए थे.

परवीन बॉबी से मिलते ही बॉब ने कहा- आप नहीं हो परवीन

दरअसल बॉब सिर्फ परवीन बॉबी को देखने के लिए ही इंडिया आए थे. इंडिया आने के बाद जब बॉब शूटिंग की जगह पहुंचे तो परवीन को देखते ही बोले कि आप नहीं हो सकती परवीन, साथ ही वो कवर पेज वाली तस्वीर भी दिखाई. ऐसा देखकर परवीन जोर से हंस पड़ी और कहा कि मैं ही हूं परवीन, मैं बस शूटिंग के दौरान ही मेकअप करती हूं. इस मुलाकात के बाद परवीन और बॉब अच्छे दोस्त बन गए.

अभिनेता बना बॉलीवुड का खलनायक

बता दे की बोबनी अपने कॅरियर की शुरुवात फिल्म अब्दुल्ला से की थी . आप को बता दे की इस फिल्म में लोगों को बॉब की एक्टिंग इतनी पसंद आयी कि उनके आगे एक के बाद एक फिल्मों की लाइन लग गई. जिसके बाद बॉब बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आए और सुपरहिट खलनायक बन गए. और ये सभी फिल्मो में खतरनाक विलेन का ही रोल निभाते थे.

source