फिल्म ‘चक दे इंडिया’ की टॉमबॉय कोमल चौटाला आज देख में बहुत ही हॉट और बोल्ड,फोटो देख कर आप भी हो जाएंगे इनके फैन।

आप ने शाहरुख की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ दो जरूर देखि होगी तो आप को इस फिल्म की कोमल चौटाला का रोले भी याद होगा जो की देखने में एक टॉमबॉय जैसी थी और इस फिल्म में भी लोगो को इन का रोले आज भी बहुत अच्छा लगता है पर कल की ये एक्ट्रेस आज बहुत बदल गई है और हल ही में इन्होने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की है जो सोशल पर वायरल हो चुकी है।

आप को बात दे की अपने रोले कोमल चौटाला से फेमस ही इस एक्ट्रेस का नाम चित्राशी रावत है।बात दे की इन दिनों चित्राशी गोवा में अपने हॉलिडे एन्जॉय कर रही है जिनकी फोटोज इन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी की है।

इस आज हम आप को चित्राशी की होलिडे वाली फोटोज देखने वाले है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।इस फोटो को शेयर करते हुए चित्राशी ने कैप्शन में लिखा है ‘in tune with tides’ इस से पता चलता है की वो समुद्र में कितना आराम कर रही है ।

 

इस फोटो में चित्राशी इस फोटो में बहुत ही हॉट लगा रही है इन्होने अपनी बॉडी को बहुत अच्छा से मेन्टेन किया है और अब आप पहले से बहुत ज्यादा ही बोल्ड होगी है।

 

चित्राशी ने अपनी एक फोटो में गोवा के खूबसूरत मौसम के बारे में भी बताया है इस फोटो में उन्होंने लेखा है ‘This is for the worth of the air that I breathe’

 

साथ ही चित्राशी में अपने फैंस के साथ अपनी बहुत सी हॉट और खूबसूरत फोटोज भी शेयर की है जो की इनके फोल्लोवेर्स को बहुत पसिंद आ रही है।

 

आप को बता दे की चित्राशी की लास्ट फिल्म ‘हो गया दिमाग का दही’ और इस फिल्म के बाद चित्राशी फिल्मो में नहीं देखि है ।

 

पर फिल्मो के साथ साथ चित्राशी ने एक कॉमेडी टीवी शो भी किया था जिस का नाम ‘FIR’ था इस शो में इन्होने ज्वालामुखी चौटाला का किरदार निभाया था पर इनका ये शो लोगो के बीच इतना लोकप्रिय नहीं रहा।

 

Still with the unknown ….🌀🌊🦋👙

A post shared by Chitrashi Rawat (@chitrashi) on

इस शो के अलावा चित्राशी ने बहुत से शो किये है जैसे की ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘तू मेरा हीरो’, ‘शंकर जयकिशन 3’।

 

चित्राशी ने ‘चक दे इंडिया’ के अलावा ‘फैशन’, ‘लक’, ‘ये दूरियां’, ‘तेरे नाल लव हो गया’, ‘ब्लैक होम’ जैसी फिल्मो में भी काम किया है पर इन्हे लोकप्रियता फिल्म चक दे इंडिया और इनकी दूसरी फिल्म लक से मिली।

source 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *