सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ में काम कर चूका ये बच्चा हो गया है इतना बड़ा और हैण्डसम, देखकर पहचान नही पाएंगे!

आप को तो ये बहुत ही अच्छी तरह से जानते है की अगर बॉलीवुड में दबंग खान यानी सलमान खान की कोई भी मूवी आती है और पुराने रिकॉर्ड तोड़ती है आपको जानकारी के लिए ये भी बतादे की सलमान खान की एक ऐसी ही मूवी रेडी’ जो साल 2011 में रिलीज हुई थी। जो बहुत ही हिट हुई। और बॉक्स ऑफिस पोर अच्छी खासी कमी भी की थी लेकिन आज हम आपको इस फिल्म के एक ऐसी एक्टर बारे में बताने जा रहे है जो इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड की लाइमलाइट में आया था। तो चलिए जानते उस एक्टर के बारे में.


आप को जानकारी के लिए बता दे की फिल्म ” रेडी ” में जिसमे अमर चौधरी का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहित वघेल है, लेकिन ये भी बता दे की मोहित ने इस फिल्म ऐसी एक्टिंग की सभी का दिल जित लिया था। दोस्तो आपको बता दे कि मोहित जन्म मथुरा उत्तरप्रदेशमें साल 1993 में हुआ था। और मोहित के पिता का नाम शयाम सिंह है। जो एक बिजनेसमैन है।

ये भी आप लोगो को बता दे की मोहित को साल 2004 में उत्तरप्रदेश सिंगिंग के लिए पुरुष्कार दिया गया है। मोहित को साल 2009 में कलर्स चैनल के रियलिटी शो ” छोटे मिया ” में भी काम करने का मौका मिला है। ओर तो ओर मोहित ” रेडी ,जय हो,गली गली चोर है,युवक, और इक्कीस तोपों की सलामी जैसी कई हिंदी फिल्मो में काम किया है।और ये भी बता दे की मोहित बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना रहे है।मोहित ने फिल्मो में अपनी कॉमेडी अवतार से लाखो लोगो के दिलो में अपनी एक अलग जगह बना ली है। ओर तो ओर मोहित अब बॉलीवुड में अपने कदम मजबूत करने में लगे है। और मोहित और ज्यादा भी मेहनत कजर रहे है,वो जल्द ही एक और फिल्मो में नजर आने वाले है.

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *