सुसाइड अटेंप्ट से चर्चा में आई थी हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी, फिल्मों में करेंगी ‘आइटम डांस

0
5826

Sapna Dance –  Haryanvi Singer and Dancer Sapna Chaudhary Will be Seen Doing Item Dance in Films Soon.

फतेहाबाद। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर करती नजर आएंगी। इस बात का खुलासा रविवार को उन्होंने फतेहाबाद में खुद किया है। सपना को एक प्रोग्राम में बुलाया गया था, जिसके लिए यहां 600 से 1200 रुपए तक की टिकट लगाई गई थी। जब स्टेज पर पूनम चौधरी को देखा तो दर्शकों का पारा हाई हो गया। लोग कुर्सियों पर खड़े हो गए। जैसे-तैसे पुलिस ने भीड़ को काबू किया और फिर जब सपना स्टेज पर उतरी तो लोगों ने सीटियों और किलकारियों से सपना का स्वागत किया। ढाई घंटे तक करना पड़ा फैन्स को इंतजार…

– रतिया रोड पर बने किंग्स एम्पायर में यह आयोजन फतेहाबाद यूथ क्लब की तरफ से किया गया था। कार्यक्रम में सपना चौधरी के डांस व उसे देखने के लिए 600, 800, 1000 और 1200 रुपए एंट्री फीस रखी गई थी।
– रविवार को दोपहर 2 बजे कार्यक्रम शुरू हो गया तो स्टेज पर पूनम चौधरी ने हरियाणवी गीतों पर डांस किया। कार्यक्रम में आए हुए दर्शकों को ये अच्छा नहीं लगा।
– लोग कुर्सियों पर खड़े हो गए और टिकट पर लगी सपना की फोटो दिखाते हुए उसे बुलाने के लिए कहने लगे। बार-बार लोगों को शांत किया जा रहा था।
– करीब ढाई घंटे के इंतजार के बाद जब सपना चौधरी स्टेज पर पहुंची तो लोगों ने सीटियों और किलकारी से उसका स्वागत किया। सपना चौधरी ने अपने डांस से सबका दिल जीत लिया।
– प्रोग्राम में हिसार, सिरसा, गुड़गांव, जाखल, रतिया, टोहाना सहित अन्य इलाकों से लोग पहुंचे थे। साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर फतेहाबाद, भट्‌टू, जाखल के एसएचओ अपनी-अपनी टीम के साथ तैनात थे। हालांकि बाद में हालात बिगड़ते-बिगड़ते काबू में आ गए।

हो सकता था प्रोग्राम कैंसल, अगर नहीं भरा होता इनकम टैक्स
– उल्लेखनीय बात यह भी है कि सपना चौधरी का यह कार्यक्रम रविवार को रद्द हो सकता था। अगर बीते दिन कार्यक्रम के आयोजन करने वाले कल्ब के सदस्यों ने इनकम टैक्स की फीस नहीं भरी होती।
– क्लब के सदस्यों को इनकम टैक्स फीस भरना याद ही नहीं रहा तो उन्हें कार्यक्रम करने के लिए परमिशन नहीं मिली। शनिवार को देर शाम को इनकम टैक्स की किसी तरीके से फीस भरी गई।




किसानों और फौजियों के लिए गीत किया जाएगा तैयार
– हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह किसानों व देश की रक्षा कर रहे फौजियों पर एक गीत लेकर जल्द आएंगे।
– वहीं उन्होंने बताया है कि अभी हरियाणा में हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री नहीं लगी। इस बारे में सरकार से बातचीत जारी है। साथ ही सपना ने यह भी बताया कि उन्हें बाॅलीवुड फिल्मों के लिए ऑफर आए हैं। जुलाई तक आइटम सॉन्ग और फिल्म में लीड देखने को मिल सकता है।

कैसे सपना चौधरी बनी डांसर
– सपना ने महज 12 साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया था। संघर्ष की बीच उन्होंने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया।
– सपना के पहले गाने ‘ सॉलिड बॉडी रै’ ने उन्हें चंद दिनों में ही हरियाणा की फेमस स्टार बना दिया था।
– युवाओं इस कदर सपना का क्रेज है कि जब भी उन्हें किसी कार्यक्रम में बुलाया जाता है तो लोग दूसरे कलाकारों को न सुनकर सपना को स्टेज पर बुलाए जाने की जिद करते हैं।

लगातार रहती हैं विवादों में
– सपना चौधरी लगातार विवादों में बनी रही हैं। उनके अधिकतर शो में खासी भीड़ उमड़ती है। कई बार लड़ाई झगड़े हो चुके हैं।
– वहीं 17 फरवरी 2016 को गुड़गांव में सपना चौधरी ने एक रागिनी गाई थी, जिसमें दलित समाज का नाम लिया गया था।
– इस रागिनी को लेकर गुड़गांव के खांडसा गांव निवासी सतपाल तंवर ने सपना डांसर के खिलाफ एससी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया था।
– इसके बाद सपना चौधरी ने 4 सितंबर को जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी, जिसके कारण उन्हें कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था।
– सपना के खिलाफ सतपाल तंवर की शिकायत पर दर्ज केस इन दिनों पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में विचाराधीन है। इसके अलावा सपना जहां भी जाती हैं, वहीं दर्शकों की भीड़ उनका डांस देखने के लिए बेकाबू हो जाती है।

Source:- https://www.bhaskar.com/news/c-85-people-became-angry-to-see-sapna-dancer-pa0363-NOR.html