हॉलीवुड फिल्मो के सुपरस्टार जैक स्पेरो कितना बदल गए है, हैरान कर देंगी तस्वीरें

 

आप को बता दे की हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप तो आपको याद ही होंगे। जी हां, वही शख्स जिन्हें आपने जो समुद्री डाकुओं और रहस्यमयी खजाने पर बेस्ड मूवी पायरेट्स ऑफ केरेबियन में देखा होगा। यकीनन उनके किरदार ने आपके दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी होगी। यहीं वजह है कि फिल्म में निभाए गए उनके केरेक्टर को आज तक नहीं भूल पाये होंगे। और ुए मूवी बहुत ही जबरदस्त थी और काफी ज्यादा लोगो ने इस मूवी को देखा था और बहु तरफ भी की एड मूवी की.

 एक बात बता दे इनके बारे में ये हॉलीवुड फिल्मो के बहुत ही फेमस सुपरस्टार है आप को बता दे की इनकी हालत आज जिस ऐसी हो गई हैं की इन्हे कोई पाचन नहीं सकता है,और ये भी बता दे की अगर कोई उन्हें इस सूरत में देख ले तो शायद पहचानने से भी मना कर दे।आप को बता दें की इनकी उम्र लगभग 55 होगी है और ये अमेरिकी स्टार काफी लंबे वक्त से बीमार था। लेकिन अब जब वह स्वस्थ होकर वापस कैमरा के सामने लौटे तो लोग हैरान रह गए।

आप लोग काफी ज्यादा लोग सोच में पड़ गए कि जो जोनी लंबी-लंबी दाढ़ी, मूछ और बालों से पहचाना जाता था। रियल लाइफ में उसका यह हाल हो चुका है। हॉलीवुड स्टार की कुछ हालिया तस्वीरों में वह बेहद कमजोर और “बीमार” दिखाई दे रही हैं। बता दें इस सप्ताहांत के आखिर में ये तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई।जिसमे इनकी तबियत ठीक नहीं लग रही थी , और कुछ अचे भी नहीं लग रहे थे.

आप लोगो को ये भी बता दे की साथ ही उसने लिखा ‘मुझे लगता है कि मेरा हीरो बीमार दिखता है।’ “कैरिबियन समुद्री डाकू” स्टार जॉनी डप रूस में अपने बैंड, द हॉलीवुड पिशाच के प्रदर्शन के लिए रूस में थे। आप को ये भी बता दे की जब ये इससे पहले सप्ताह में, डेप की मॉस्को में कुछ ओर तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें वह धूप का चश्मा और बेसबॉल टोपी पहने हुए देखा गया। ौर्य्र काफी ज्यादा कमजोर भी हो गए थे या समय ये अपना इलाज करवा रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *