इस मेट्रो ट्रेन में अय्याशी की जगह बन गई है लड़कियों की हरकत देखकर,आप भी हैरान हो जायेंगे

हम बात कर रहे है मेट्रो की ये नाम ही कुछ ऐसा की कोई नए लोग शहर में तो वो स्पेसीली उस मेर्टो में घूमने जाते है, आप को बता दे की ऐसे हम घूमने की नजर से ना देखे तो मेट्रो के बारे में लड़को की सोच क्या है सबसे पहले तो येवो सोचेंगे देंकी वहा पर ढेर सारी खूबसूरत हुए सूंदर लड़किया होगीं और शॉर्ट ड्रेस में देख कर आँखों को बहुत अच्छा लगेगा, लेकिन इसके आलावा भी मेट्रो में घूमने में मजा आएगा कब अजब के साथ फ्रेंड्स या गर्लफ्रेंड हो, लेकि जो विडिओ अआप के लिए लेकर आये है ये रिलेटिव है इण्डिया के बाहर विदेशो में मेट्रो में क्या स्थिति हाउ हम आप को पूरी विडिओ दिखाएंगे।

ट्रेवल से ज्यादा मस्ती के लिए करते है यूज़

अआप को बता दे की इण्डिया के बाहर विदेशो में लो मेट्रो में मौज मस्ती के लिए सफर करते है ये बता बता दे की इस विडिओ में आप को दिखया जायेगा की लोग किस तरह मेट्रो में किस तरह मस्ती कर रहे है, और इसमें कई ऐसी लड़किया है जो शॉर्ट कपडे भी पहनी है.

मस्ती खोरी का अड्डा बनता जा रहा है मेट्रो

आप को बता दे की हम आप के ऊपर कोई इंजाम नहीं लगा रहे है बस आप लोगो को सचाई से रूबरू करा रहे है ये भी बता दे की अगर ट्रेवल का जरिया होता तो इसमें ऑफिसियल लुक वाले ही लोग बीएस मिले लेकिन इसमें तो बाहत सारी लड़किया एक अलग ही लुक में नजर आ रही है.

किस दे की विडिओ है अभी पता लगाना है

ये अभी तक पता नहीं चला है की ये विडिओ किस देश का है. इसे देखकर लगता है की ये वीओडॉ यूरोप का लगता है और ये भी बता दे की ये विडिओ काफी ज्यादा फैल चूका है इसे लगभग हर देश ने देख लिया है. चलिए आप को विडिओ दिखते है.

विडिओ देखे

 

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *