देखकर हो जाएंगे दीवाने,करिश्मा कपूर की बेटी समायरा इतनी खूबसूरत है,यकीन नहीं होंगा,देखे तस्वीरें

बॉलीवुड की सबसे फेमस और मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को तो आप लोग जानते ही होंगे इन्होने बॉलीवुड में कई सारे हिट फिल्मे दी है, और ये भी ता दे की ये करीना कपूर की बड़ी बहन है, करिश्मा को लोलो नाम से से भी जाना जाता है आप को ये भी बता दे की करिश्मा ने अपने करिया की शुरुवात सल्ल 1992 में आयी उनकी फिल्म ”प्रेम कैदी” से की थी, ये भी बता दे की इनका जन्म साल 1975 में मुंबई में हुआ है,तो हम बात करने जा रहा करिश्मा की बेटी समायरा जो बेहद ही खूबसूरत है।तो चलिए बात करते है उनके बेटी के बारे में.

अपने ज़माने की फेमस एक्ट्रेस थी करिश्मा

ये बता दे की करिश्मा अपने ज़माने के सबसे फेमस एक्ट्रेस थी,इन्होने कई सारे हिट फिल्मे की है और कई सारे अवार्ड भी जीते है, जैसा की बताया जा रहे की करिश्मा की बेटी समायरा में उनकी माँ की परछाई दिखाई देती है,आप को बता दे की करिश्मा ने अपनी माँ को पीछे रह कर फिल्मो में कदम रखा और उसी तरह करिश्मा की बेटी बेटी भी फिल्मो में जाने की तैयारी कर रही है।

समायरा की तस्वीरें वायरल हो रही है

आप लोगो को बता दे की करिश्मा की बेटी समायरा अपनी माँ को फॉलो कर अब वो भी फिल्मो में आने की तैयारी कर रही है,और ये जल्द ही एक फिल्मो में नजर भी आने वाली है।

ये भी बता दे की करिश्मा की बेटी समायरा ने ये भी साबित कर दिया की वो किसी की पहचान की मोताज नहीं है और वो फेमिली मेंबर में पैदायसी ही किसी सुपरस्टार से काम नहीं है, जो ये जल्द ही फिल्मो की दुनिया में कदम रखने वाली है।

समायरा में अपने माता पिता की परछाई दिखती है

आप को बता देखी समायरा में उनके माता पिता की छवि दिखती है, कयूकि ये एक फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस की बेटी है समायरा , आप को ये भयउ बता दे की इनकी खूबसूरती की बता करे श ये अपने की तरह ही दिखती है।

समायरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

ये भी बता दे की जब समायरा छोटी थी तो बिकुल अपनी माँ करिश्मा और अपने पिता संजय की तरह दिखती थी आप लोगो को ये भी जानकरी के लिए बता दे की करिश्मा और संजय का तलाक भी हो गया है, समायरा अपने माँ के साथ रहती है और अपनी माँ की तरह ही बहुत स्टाइलिस भी है।

फिल्म बी हैप्पी को किया है डायरेक्ट

आप को बता दे की करिश्मा की बेटी समायरा का भी फिल्मो में काफी ज्यादा इंट्रेंस है,उन्होंने एक शर्त फिल्म बी हैप्पी बनाई थी,आप को बता दे की इस फिल्म को निर्माण समायरा ने दो साल पहले किया था।

 

Source