वेश्याओं के छूड़ जाते है पसीने जब ग्राहक करते हैं ऐसी फरमाइशें,तो हो जाती, हैरान

आज हम कुछ ऐसी बाटे बताने जा रहे है जिसे जान कर आप हैरान हो जायेगे हम वेश्याओं की जिंदगी के हज़ारोंकहानिया या सच सुनते और देखते रहते हैं. आप को बता दे की वेश्यावृत्ति एक ऐसी जगह जो इसमें एक बार भी गया तो उसकी जिंदगी नर्क से बत्त्तेर हो जाती है और उसमे से कभी नहीं निकल सकता. इस धंधे के लिए लड़कियां केवल 14, 15 या 16 साल की उम्र में आती हैं जिसके बाद अपनी जिंदगी के कई साल उन्हें इसी अँधेरे में गुजारने पड़ते हैं. यह काम एक ऐसे दलदल जैसा है जहां से निकल पाना करीब-करीब नामुमकिन जैसा है.लेकिन आप को ये भी बता दे की ये धंधा हमरे देश में कई जगहों पर भी चलते है.

आप को बता दे की वेश्यालय में लड़कियों को बहुत ही छोटी उम्र में लाया जाता है जिसमे उनकी उम्र 12 से 14 साल की होती हैऔर इनको इस गंदे धंधे में उतार दिया जाता है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि एक वेश्या की जिंदगी आखिर कैसे गुजरती है. यकीन मानिए जब आप ये जान लेंगे तो आपकी भी आंखों में आंसू आ जाएंगे तो चलिए हम आप को बता ते है उन वेश्याओं के बारे में उनकी जिंदगी कैसी होती है।

आज हम बातएंगे कि जब ग्राहक इन लड़कियों से अजीबो-गरीब डिमांड करते हैं तो इन्हें कैसा लगता है. न चाहते हुए भी इन्हें उनकी सारी डिमांड पूरी करनी पड़ती है क्योंकि दुनिया से मुंह मोड़ चुकीं इन लड़कियों के लिए उसका ग्राहक ही सब कुछ होता है. चलिए जानते है कि आखिर वेश्याओं से ग्राहक कैसी-कैसी डिमांड करते हैं.और उस डिमांड को कैसे पूरा करती है तो हम आप को बताये उस डिमांड के बारे में

आप लोगो को बता दे की यह एक वेश्यालय में काम करने वाली एक लड़की ने शेयर किया कि अक्सर उसके पास एक कस्टमर आता है जो उसे गिलास में पेशाब करने के लिए कहता है और उस काम को करने के लिए उसे 13 हजार रुपये भी देता है. और ये भी बताया की इसी तरह एक दूसरी सेक्स वर्कर ने बताया कि उसका एक कस्टमर एक साथ 7 लड़कियों को निर्वस्त्र करके उनका मुंह दीवार की तरफ करवाता है और फिर खुद हस्तमैथुन करता है फिर उसके बाद वो समबन्ध बनता है.
एक वेश्या ने बताया कि एक कस्टमर उसके साथ नकली बंदूक लेकर और उसे पूरे पैसा देता है. इस दौरान ग्राहक नकली बंदूक से उसके ऊपर फायर करने और उसे गन्दी गन्दी गालियां देने के लिए भी मजबूर कहता है.