शादीशुदा होने के बावजूद इन फिल्मी सितारों के रहे अफेयर, छाए थे मीडिया की सुर्खियों में

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सारे फ़िल्मी सितारों की उनकी असल जिंदगी पर्दे से तो बहुत ही अलग रही है फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे बहुत से स्टार्स है जो शादीशुदा होने के बाद भी ये अपने लव स्टोरी को जारी रखे। और इन सुपर स्टार्स के शादी शुदा जिंदगी के बीच आई इनकी अफेयर की खबरों ने चर्चा के साथ – साथ बहुत सारे विवाद भी बटोरे है। यहाँ तक की इनके बी टॉउन में लिंक – अप और रिलेशनशिप जैसे तमाम खबरों ने इनकी शादीशुदा जिन्दगी को बहुत ही मुश्किल में दाल दिया था। आइये जानते है उन विवादित प्रेम सम्बन्धो को जो काफी लम्बे समय तक सुर्खियों में छाये रहे।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

इनके बारे में कहा जाता है की ये अपने पति अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के बेहद ही करीब रही। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियां काफी लम्बे समय तक सुर्खियों में रही इस खबर को आने के बाद अर्जुन कपूर और सलमान खान के रिश्तो में भी खटास आयी थी हलाकि इन्होने अपने रिलेशनशिप को अब तक स्वीकारा नहीं है

अमिताभ बच्चन और रेखा

इन दोनों लोगो के बारे में कौन नहीं जनता है सदी महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड की सदाबहार ऐक्ट्रेस रेखा इनके लव स्टोरी को तो सभी लोग जानते है। इन दोनों लोगो की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चूका है और इनकी प्रेम कहानी भी ज़माने भर में मशहूर है। खबरों की बात की जाय तो जाया से शादी करने के बाद भी अमिताभ और रेखा जी का रिलेशनशिप चलता रहा।

अर्जुन रामपाल और सुजैन खान

बीते साल ही अर्जुन रामपाल और सुजैन खान के बीच नजदीकियों की खबरे सुनाने को मिली थी। इसी खबर के बाद ही अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी के बीच अनबन शुरू हो गयी थी। अर्जुन और सुजैन के के बीच आई रिश्तो में गर्माहट के चलते उनकी पत्नी बेहद ही नाराज थी और इस खबर से अर्जुन रामपाल के शादीशुदा जिंदगी पर बुरा प्रभाव पड़ा।

शाहरुख और प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा और किंग खान के अफेयर की खबरों ने शाहरुख़ और उनकी पत्नी गौरी के पुराने रिश्तो को भी बहुत मुश्किल में दाल दिया था। लेकिन गौरी ने शाहरुख़ और प्रियंका के बीच बढ़ती नजदीकियों को हावी नहीं होने दिया, और उन्होंने इस खबरों को नजरअंदाज करते हुए शाहरुख़ के साथ अपने बांड को बनाये रखा।

अजय देवगन और कंगना रनौत

फिल्म ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ की शूटिंग के दौरान ही अजय देवगन और कंगना रनौत के अफेयर की खबरे सुर्खियों में फ़ैल गयी थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही इन दोनों ने साथ में काफी समय गुजरा था। और कंगना इस रिलेशनशिप में वह कमिटेड हो चुकी थी. वही अजय देवगन अपनी शादीशुदा जिंदगी में किसी तरह के अनबन नहीं चाहते थे।

गोविंदा और रानी मुखर्जी

गोविंदा और रानी मुखर्जी ने कई सारी फिल्मे साथ में की थी और इसी दौरान ही दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे। उस वक्त इन दोनों के रियल लाइफ लव स्टोरी की खबरे बहुत सुर्खिया बटोर रही थी।

शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय

अपने ज़माने की एक बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री मीणा राय और शत्रुघ्न सिन्हा इन दोनों के ही अफेयर की खबरे बहुत ही लंबे समय तक चर्चा में रही। और इस बात का खुलासा खुद शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी ने एक साक्षात्कार के दौरान ही किया था। और उन्होंने कहा था की वे अपने पति और रीना के अफेयर के बारे में सब कुछ जानती है।

सैफ अली खान और रोजा कैटलानो

सैफ अली खान अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद इनका नाम रोजा कैटलानो से जुड़ गया था उस समय सैफ इस इटैलियन मॉडल के जैसे दीवाने हो गए थे। सैफ और रोजा का रिलेशनशिप काफी ज्यादा समय तक चला सैफ रोजा कैटलानो से अलग होने के बाद ही बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर से शादी कर ली।

 

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *