महेश भट्ट ने अपने ही बेटी के साथ रचाई शादी वजह जानकर हैरान हो जायेगे

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डयरेक्टर महेश भट्ट जो की उनकी फिल्मों में काम करने के लिए अभिनेत्रियों को बोल्ड होना पड़ता था क्योंकि महेश भट्ट बोल्ड और खुलेपन वाली फिल्में बनाने के लिए काफी ज्यादा फेमस है. आप को बता दे की एक समय ऐसा था जब महेश भट्ट बड़ी बेटी पूजा भट्ट के साथ लव अफेयर के लिए मशहूर हुए थे लेकिन इस बात का खुलासा आज तक नहीं हुआ. बस खबरें आई थीं कि महेश भट्ट ने एक स्टेटमेंट में कहा था कि अगर पूजा उनकी बेटी नहीं होती तो वे उनसे शादी कर लेते. महेश भट्ट अपनी बेटी के साथ किस भी किया था जिससे वो ज्यादा सुर्खियों में आए थे लेकिन जब अपनी ही बेटी के साथ शादी करना चाहते थे तो चलिए आप को बता इ है की क्या थी वजह जिसे आप भी जान कर हैरान ही जायेगे.

जब अपनी ही बेटी के साथ शादी करना चाहते थे महेश भट्ट

आप को जानकारी के लिए बता दे की साल 1970 में महेश भट्ट ने किरण भट्ट से शादी की थी, जिनसे उन्हें दो बच्चे पूजा और राहुल भट्ट हुए थे. लेकिन महेश भट्ट ने अपनी पत्नी किरण को तलाक देकर दूसरी शादी सोनी रजदान कर ली थी. और उनसे दो बेतिया पैदा हुई आलिया और शाहीन भट्ट हुईं. पूजा भट्ट अपने ज़माने की बोल्ड एक्ट्रेस रह चुकी हैं और उन्होंने ऐसे-ऐसे फोटोशूट कराए जो आज की हसिनाएं कराती हैं. एक बार पूजा और उऩके पिता महेश भट्ट ने एक मैग्जीन के कवर पेज के लिए एक फोटोशूट कराया जिसमें वे एक दूसरे को स्मूच करते नजर आ रहे हैं.और ये खबर सोशल मिडिया पर काफी ज्यादा सुर्खिया बटोर रही थी.

आप को बता दे की पूजा भट्ट की ये तस्वीरें रिलीज़ होने के बाद खूब बवाल मचा था, क्योंकि एक पिता और जवान बेटी का इस तरह से Kiss करना लोगों को को काफी ज्यादा खराब लग रहा था पूजा और महेश के इस इंटिमेट फोटोशूट की वजह को होने वाले बवाल को रोकने के लिए महेश और पूजा भट्ट ने एक कॉन्फ्रेंस के जरिए अपनी सफाई दी. लेकिन उस फोटोशूट का जमकर विरोध किया था. मगर उसी बीच महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट को लेकर एक ऐसा विवादित बयान दे दिया था जिसके बाद उनकी और ज्यादा आलोचनाएं हुईं.जिसके बारे में आप कल्पना भी नहीं कर सकते है.

आप को बता दे की महेश भट्ट ने एक ऐसी बात कही जिसे सुनकर लोग काफी हैरान हो गए थे उन्होंने ये कहा की पूजा उनकी बेटी न होती तो मैं उससे शादी कर लेते. ऐसे फोटोशूट और बयान सुनने के बाद लोगों का रिएक्शन हैरानी से भरा रहा. कुछ लोगो का तो ऐसा भी कहना था कि आलिया भट्ट महेश और पूजा की बेटी हैं हालांकि बाद में पूजा ने इस बात को अफवाह बताया.की ये लोगो ने ये से सब बस एक अफवा उड़ाई थी और कोई बात नहीं थी

बोल्ड और हॉरर फिल्म के हैं पूजा

आप को बता दे की महेश भट्ट बोल्ड फिल्मे बनाने के लिए काफी ज्यादा फेमस और मशहूर हैं. जैसे जख्म, आशिकी, अर्थ, सड़क, सारांश, नाम, दिल है कि मानता नहीं, राज, जिस्म, जिस्म-2, जुनून, चाहत, वो लम्हे, गुमराह, जुर्म, मर्डर, मर्डर-2, नाजायज, गैंगस्टर, कलयुग, लहु के दो रंग जैसी फिल्मे बनाई थी और ये फिल्मे काफी ज्यादा सुपरहिट हुई थी और बहुत ही नाम कमाई थी.