बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस, सड़क के किनारे खा रही थी गोला, लेकिन किसी ने पहचाना नहीं

बॉलीवुड की सबसे फेमस और सबसे ज्यादा हॉट दिखने मल्लिका शेहरावत है, आप को ये भी बता दे की अभी ये बॉलीवुड फिल्मो से काफी ज्यादा दूर है लेकिन ये भी बता दे की उनकी जगह आज तक कोई एक्ट्रेस नहीं ले पाई है लेकिन ये बात भी सही है कि बॉलीवुड में जिस मुकाम पर पहुंचना मल्लिका का ख्वाब था आप को बता दे की मल्लिका ने सबसे ज्यादा मशहूर और वो सुर्खियों में छायी थी जब उनकी फिल्म ‘मर्डर’ आयी थी इस फिल्म में उनके मशहूर और फेमस अभिनेता इमरान हाश्मी थे. मल्लिका की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और इसी फिल्म ने मल्लिका को रातों रात स्टार बना दिया था. मर्डर से पहले वह ‘ख्वाइश’ नाम की एक फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ हिमांशु मलिक थे. इस फिल्म में बहुत सारे बोल्ड सीन थे. बॉलीवुड में मल्लिका पहली ऐसी हीरोइन थीं जिन्होंने इतने बोल्ड सीन दिए थे.लेकिन आप को ये पता है, की मल्लिका इस समय कहा है,और क्या कर रही है तो चलिए जानते है उनके बारे में।

आप को जानकारी के लिए बता दें की इनका नाम ये असली नाम नहीं है. बता दे की इनका असली नाम रीमा लांबा है. बॉलीवुड फिल्मो में काम करने के लिए मल्लिका से नाम रीमा रख लिया था मल्लिका हरियाणा के गांव हिसार के एक छोटे से गांव मोथ में जन्मी हैं. आज के इस पोस्ट में हम मल्लिका की बात इसलिए कर रहे हैं क्युकी मल्लिका को सड़क के किनारे पर देखा गया है वह एक ठेले वाले के पास से बर्फ का गोला खा रही थीं।और आप को ये भी बता दे की इन्हे शायद ही वहा पर किसी ने पहचाना होगा कि बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस इस तरह सड़क पर गोला खाने के लिए भटक रही है.ये तो कोई विश्वास भी नहीं कर सकता है.

ये भी जेकरि के लिए भी बता दू की मल्लिका फिल्मों में न्यूड सीन दे चुकी है लेकिन मल्लिका सलवार कमीज में काफी संस्कारीदिख रही हैं. इस तस्वीर में मल्लिका ठेलेवाले के पास चुस्की खाने के लिए खड़ी हैं.आप को ये भी बता दे की मल्लिका ठेले के सामने बिलकुल अकेले खड़ी हैं और दुकान के आस-पास भी कोई नजर नहीं आ रहा है. मल्लिका ने बॉलीवुड में कई हिट की है लेकिन अब मल्लिका को अच्छी फिल्में में काम मिलना बंद हो गया है इसलिए उन्होंने हीरोइन के अलावा आइटम गर्ल के रूप में भी अपनी पहचान बनायीं.ये फिल्म इंडट्री की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस भी है।

आप लोगो को ये भी बता दे की मल्लिका फिल्मों में आने से पहले ये एक एयरलाइन कंपनी में एयर होस्टेस का काम करती थीं. लेकिन मल्लिका के घरवाले नहीं चाहते थे कि वह एक्ट्रेस बनें.क्यों की उनको फिल्मे पसंद नहीं थी इस लिए इस लिए इनके घर वाले इनको मना कर रहे थे.

मल्लिका ने अपने घर से कुछ गहने चोरी कर के भाग गयीं.और ये फिल्मों में आने से पहले मल्लिका मॉडलिंग किया करती थीं. बता दें, मल्लिका ने सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी काम किया है. वह सुपरस्टार जैकी चैन के साथ फिल्म ‘मिथ’ में नजर आ चुकी हैं.और ये फिल्म भी काफी अच्छी रही.

source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *