“मोगैम्बो और संभा” की बेटियां किसी सुपरस्टार से भी काम नहीं, एक शाहरुख़ की फिल्म में भी नज़र आयीं…

फिल्मों में जैसे लीड एक्टर के बिना कोई मतलब नहीं फिल्मों का वैसे ही अगर विलन न रहें तो मज़ा नहीं आता बिलकुल अधूरा सा लगता है सब कुछ बॉलीवुड की फिल्मों में जितने फेमस लीड एक्टर्स रहें हैं उतने ही फेमस विलन्स भी रहें है। बॉलीवुड में चर्चित विलन्स की बात की जाए तो नाम आता है शोले के सांभा और मोगैम्बो  का जिन्होंने फिल्मों जान दाल दी लेकिन अफ़सोस की बात ये है की अब ये दोनों ही इस दुनिया को अलविदा कह गए है। मगर इनकी बेटियां भी किसी कलाकार से कम नहीं बस बॉलीवुड में न होने की वजह से इनके बारे में कोई जनता नहीं।

पहले हम बात करेंगे अमरीशपुरी की हो सफल खलनायकों में से एक थें जिन्होंने 400 से भी ज़्यादा फिल्मों में काम करके फिल्मो में जान डाली अपनी खलनायकी के दम पे। यह एक बहुत ही बड़े कलाकार थें जिन्हे आज भी लोग बहुत मिस करतें हैं, वो बिलकुल सादगी से रहने वाले इंसान थें।

अमरीशपुरी की एक बेटी भी हैं जिनका नाम “नम्रता” है वैसे तो एक्ट्रेस न होने की वजह से उन्हें कोई जानता नहीं और वो भी अमरीशपुरी की ही तरह एक सादगी भरा जीवन व्यतीत करना चाहती हैं उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है।

नम्रता ने बॉलीवुड का रास्ता न चुनते हुए ग्रेजुएशन के बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की है और साथ ही में वो एक अछि कॉस्ट्युम डिज़ाइनर हैं।

मैक मोहन अपनी निजी ज़िन्दगी में भी एक पिता और पति बनने का अपना पूरा वादा निभाया और अलविदा कह गए इस दुनिया को अब लेकिन उनके 3 बच्चे है जिनमे की 1 बेटा है और 3 बेटियां हैं, आज हम बात करेंगे उनकी छोटी बेटी की जिसका नाम “विनती” है।

वैसे तो विनती बॉलीवुड में कोई एक्ट्रेस तो नहीं लेकिन दिखने में उनसे काम भी नहीं, आपको बता दें की विनती बॉलीवुड में प्रोडक्शन टीम के लिए काम करतीं हैं। विनती शाहरुख़ खान की फिल्म “माय नेम इज़ खान” में प्रोडक्शन डिज़ाइनर थीं।

विनती ने साल 2016 में खुद की एक प्रोडक्शन कंपनी भी खोली जिसका नाम “मैक स्टेज” रखा।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *