लड़की ने किया ऐसा डांस जिसे देख सभी मदहोश हो गएँ, कृपया इसे अकेले में ही देखें।

हिंदुस्तान और पकिस्तान के बिच हमेशा से ही मतभेद चलते रहें है लेकिन पकिस्तान को हमेशा ही हिंदुस्तान की संस्कृति और यहाँ के हिन्दुओं की आसथाओं के बारे में टिप्पीड़ियाँ भी करते देखा होगा आपने इसे तो कई बार सोशल मीडिया पे भी देखा और सुना होगा। बहरहाल, आपने इस दुनिया में बहुत सारे लोगों को देखा होगा ज़रूर जिनके शोक बहुत ही लाजवाब होतें है। लेकिन बहुत सारे जो लोग अपने इस टैलेंट को किसी न किसी वजह से किसी के सामने नहीं ला पा रहें थें वो अब सोशल मीडिया के ज़रिये ला रहें है और काफी नाम भी कमा रहें हैं। तो आइये आज हम ऐसेही एक टैलेंटेड लड़की के बारे में बात करने वाले है जिसका डांस देख कर आप भी खुश हो जायेंगे।

1.बन चूका है सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म जो हर टैलेंटेड की पहचान बनवा रहा है…

जी हाँ आपने सही सुना है, सोशल मीडिया अब एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जहा पर तमाम वो लोग जो जिनमे टैलेंट है और कुछ अलग कर सकतें हैं वो अपनी वीडियोस बना कर अगर दाल दें तो लोग देखने के बाद यही कहते है की वाकई में इसके अंदर कुछ तो अलग है और इसी की वजह से सबकी तरफ से लाइक्स भी मिलते हुए वो छा जाते है। और इसी के ज़रिये उनकी पहचान भी बढ़ जाती है। आपने डांसर तो बहुत देखे होंगे कई बार तो ऐसे भी डांस देखे होंगे जिसका नाम तक नहीं पता होता है।

2.कुछ ऐसे भी वीडियोस वायरल हो रहें है जिनमे डांस की आड़ में कुछ और ही दिखाया जाता है…

आज हम ऐसे ही एक वीडियो दिखाने जा रहें है जिसमे एक पकिस्तान की लड़की ही कुछ इस अंदाज़ में डांस करती नज़र आ रही है जिसे देख कर साफ़ पता चलता है पाक के नाम में होने के बावजूद भी ऐसा डांस करके वायरल कर दी इसने वीडियो और कोई एक्शन तक नहीं लिया गया इसके अगेंस्ट अब आप पाकिस्तान के बारे में समझ ही सकतें है।हालाँकि सुन रहें है की ये डांस बरसात में शूट किया गया था।

3.आज हम आपके लिए एक ऐसा डांस की वीडियो लाएं है जिसे देख आप भी सन्न रह जायेंगे।

इस वीडियो में आप देख सकतें हैं की पकिस्तान की एक लड़की पाकिस्तानी लिबास पेहेन कर डांस कर रही है और ये सूट सफ़ेद कलर का है। जितना ही शानदार और शराफत से भरा ये सूट लग रहा है उतनी ही इसकी धज्जियां उडी जब इस लड़की ने इसे पहन कर डांस किया तो। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पे काफी वायरल हो चुकी है इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब तक यह चर्चा का विषय बानी हुई है। अब तक इस वीडियो ने 6 लाख से भी ज़ादा व्यूज पा लिए हैं।

Source