इन 5 पुलिसवालों की बॉडी देखकर ,बॉलीवुड का हर स्टार शरमा जाये,यकीन नही,तो देखे तस्वीरें

हम आप को बता दे की की हमारे देश में पुलिस और फिटनेस का कोई वास्ता नही दिखाई देता. और हमारे देख में कोई फ़िटने पोलिस नहीं होते हमने अक्सर देखा ही होगा , लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे पुलिस की एक अलग तस्वीरें दिखने जा रहे है. जिनकी बॉडी के सामने बॉलीवुड का भी कोई हीरो नही टिक पाएंगे. इनकी शानदार बॉडी को देखकर बड़े बड़े अपराधी काँप उठते है. तो आइये एक नजर डालते है कुछ पुलिस वालों की दुमदार बॉडी पर.तो चलए हम आप को बताते है उन पुलिस के बारे में .

1.किशोर दांगे

किशोर महाराष्ट्र के जालना में एक बेहद गरीब परिवार में पैदा हुए आप को ये भी बता दे की किशोर दांगे आज करोड़ों युवाओं के लिए एक रोल मॉडल हैं। किशोर ने न सिर्फ पुलिस की नौकरी की बल्कि अपनी फिटनेस और बॉडी बनाने पर भी पूरा ध्यान दिया. किशोर ने मिस्टर महाराष्ट्र, मिस्टर मराठवाड़ा और कई विदेशी प्रतियोगितायें में उनको बहुत ही ज्यादा सम्मान और परुष्कार भी जीते है.और इनकी बॉडी की बात करे तो वो बहुत खतरनाक है.

2.मोतीलाल दायमा

इनके आगे तो बॉलीवुड का भी कोई हीरो नही टिक सकता है. और आप को जेकरि के लिए बता दे की ये बड़े से बड़े बॉडी बिल्डर को टक्कर दे सकते है. और ये इंदौर पुलिस में कॉन्सटेबल के पद पर तैनात मोती लाल दायमा की उम्र लगभग 27 साल है। मोतीलाल दायमा 2012 से पुलिस विभाग में नौकरी कर रहे हैं। और ये भी बता दे की मोतीलाल का सेलरी बहुत ही काम है, लेकिन अपनी बॉडी को मेंटेन रखने के लिए मोतीलाल हर महीने करीबन एक लाख रुपए अपनी डायट पर खर्च करते हैं।

3.नवीन कुमार

हरियाणा पुलिस में एएसआई के पद पर तैनात नवीन कुमार को बॉडी भी किसी बॉडी बिल्डर से कम नही है. नवीन कुमार ने इतनी मेहनत की, कि 2013 में नवीन कुमार मिस्टर हरियाणा बने। नवीन अपनी नौकरी के साथ-साथ घंटो जिम में भी बिताते हैं।

4.सचिन अतुलकर

आप को बता दे की सचिन बहुत ही फेमस एक पुलिस आईपीएस ऑफिसर है. ये भी जानकारी दे की फिटनेस के मामले में सचिन सिर्फ आमजनों के ही नहीं, बल्कि पुलिस विभाग में भी कई अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए आइकॉन हैं। आप को बता दे की सचिन की लगभग 22 साल है आईपीएस अधिकारी बनने वाले सचिन 2007 बैच से हैं।

5.तेजेंद्र सिंह

आप लो बता दे की तेजेंद्र पुलिस में आने के बल्कि बहुत कम उम्र में ही बॉडी बिल्डिंग के दिवाने थे और ये बता दे की इन्होने पहले से ही बॉडी बना रखी थी. इनके गाँव वाले इनके थे बीस्ट कहकर बुलाते थे. साल 2006 में तेेजेंद्र् ने पुलिस की नौकरी शुरू की। और एंगोमे बडीबीडिंग में गोलग मैडल भी जीता है.

Source 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *