सलमान अब तक हैं सिंगल तीसरी बार माँ बनने वाली हैं उनकी ‘जुड़वाँ’ को-स्टार अब भी गॉर्जियस दिखती हैं रंभा

बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री रंभा जो 90 के दशक कई सुपर हिट फिल्मो में कर चुकी है और ये भी आप को बता दे की सलमान खान के साथ जुड़वाँ और बंधन जैसी सुपर हिट फिल्मो में किया काम है काम आप को बता दे की रम्भा भले ही फिल्मो से दूर लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है,आप को बता दे की रम्भा इस दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को इंजॉय कर रहे हैबता दे की रम्भा ने अपने गोदभराई की तस्वीरें इंस्टग्राम पर शेयर की जिसने वो तीसरी बार माँ बनने वाली है, आप को बता दे की रम्भा ने 100 से सजा फिल्मो में काम किय है लेकिन आप को बता दे की रंभा अपने जमाने की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस थी जो सबके दिलो पर राज करती थी.लेकिन अब वो परदे से दूर है और अपना सारा समय अपने परिवार वालो के साथ बीते है.

आप को बता दे की रंभा ने साल 2010 में फिल्म प्रोडूसर इन्दर कुमार पथमनाथन शादी की थी और वो दो बेटिओ की माँ बानी थी इनके दोनों बेटिओ का नाम लवन्या और साशा है।

लेकिन आप को जानकारी किये बता दे की रंभा अब तीसरे बच्चे कई माँ बनने वाली हैं बता दे की रंभा ने बेबी शावर के दौरान अपने परिवार वालो के साथ खूब डांस किया और बहुत ही खुश लग रही थी ।

ये भी बता दे की रंभा ने अपने गोदभराई के के दिन रंभा ने अपने पति के नाम की मेहँदी भी लगाई और उसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दे की गोदभराई की दिन रंभा बहुत ही खूबसूरत लग रही थी और पूरी तरहए ट्रेडशनल अंदाज में बहुत ही सूंदर लग रहे थी

आप को ये भी बता दे बता दे की रंभा का बेबी शावर साउथ इंडियां के रिवाज में हुआ और वो बहुत ही खुश लग रही थी,और रंभा ने इंडियां साड़ी और खूब गहने पहने हुए थी ।

ये भी बता दे की गोदभरी के दौरान रंभा के परिवार वाले सभी मेल सदस्य ने धोती और शर्ट पहने हुए थे।

और ये भी जानकारी केलिए बता दे की रंभा अपने पति के साथ टोरंटो में रहती है।

और उनके पति रंभा के साथ काफी रोमांटिक पोज देते हुए दिखाई दे रहे है और बहुत ही खुश नजर आ रहे है ।

जानकरी के लिए बता दे की रंभा ने सलमान खान के साथ कई सुपरस्टार के साथ हीट फिल्मो दी है, लेकिन अब ये फिल्मो दे दुरी बना के रखी है और अपने परिवार के साथ रहती है।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *