ये एक्टर अपनी ही भाभी के साथ पिछले 14 सालों से रिलेशनशिप में रहा है, जानें इनके बारे में…

टीवी सीरियल्स में अब तक का सबसे फेमस रहा शो “क्यूंकि सास भी कभी बहु थी” वैसे टी बहुत से किरदार थें लेकिन आज हम बात करने जा रहें है उसके देवर और भाभी में आएं नज़र संदीप बस्वना और एक्टर अश्लेषा सावंत पिछले 14 साल लिव इन रिलेशनशिप में रहें हैं। 14 सालों से ये दोनों एक कपल बनके ही रहें हैं बस वो भी बिना शादी किये।

इन्होने अपनी लाइफ में बहुत सारे फेक रिलेशन्स ले लेकर तलाक तक के केसेस देखें है जिसकी वजह से ये काफी डर रहें थें और दोनों ने समझा की अभी शादी के लिए जल्दी करना सही नहीं होगा। अभी कुछ दिनों पहले अश्लेषा ने अपने इंटरव्यू में कहा की कुछ समय पहले वो एक छोटे शहर की लड़की थीं जिनसे सब कहते थे की वो संदीप से दूर ही रहें तो बेहतर होगा।

सबका अश्लेषा से ये सब बाते कहने का कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता था क्यूंकि अश्लेषा की मजबूरी थी संदीप के साथ रहने की उस वक़्त जब शूटिंग पे अश्लेषा होती थीं तो वही संदीप भी मौजूद होतें थें और वह इन लोगों को घंटों रहना पड़ता था जिसके वजह से वक़्त के साथ करीबियां भी बढ़ती चली गयी। अश्लेषा के साथ बिताने के बाद पुराने दिनों को याद करते हुए संदीप ने कहा की एक समय था जब मै और अश्लेषा दोस्त थें वो एक बार मेरे घर पे आयी फिर वापस जाना पड़ा उनको, लेकिन आज हम कपल है और बिना किसी वादों कसमों के साथ रह सकते है।

हालाँकि एक इंटरव्यू में संदीप ने कहा की मेने अपने माता-पिता को शादी के 40 साल बाद आज भी उन्हें खुश ही देखा है। लेकिन संदीप और अश्लेषा की अभी शादी का कोई प्लान नहीं है दुनिया भर में रिश्ते बनते बिखरते हुए देख कर उन्होंने ये निश्चय किया की अब वो ऐसेही खुश रहेंगे एक दूसरे के साथ बिना शादी किये चाहे लोग कुछ भी कहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *