अपने पति के साथ बिल्कुल नही जमती इन 7 बॉलीवुड एक्ट्रेस की जोड़ी, आप भी देखिये

वैसे तो हम सब ये जानते है की प्यार उम्र देख कर नहीं होता पर आज हम आप को बॉलीवुड की कुछ ऐसी कपल्स के बारे में बताने वाले है जो एक साथ अच्छा नहीं लगते है तो आज हम आप को उन एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है जिनके पति उनके साथ बिलकुल भी अच्छे नहीं लगते है।

भूमिका चावला और भारत ठाकुर

भूमिका को सलमान के साथ उनकी फिल्म तेरे नाम में देखा गया था भूमिका के पति का नाम भारत ठाकुर है जैसा की आप इस तस्वीर में देख सकते है की ऐसा लगता है की किसी विल्लन और हेरोइन की जोड़ी है।

जूही चावला और जय मेहता

जूही अपनी शादी के बाद जैसे बॉलीवुड से से गायब हो गयी इन्होने जय मेहता से शादी की आप को बात दे की ये एक बहुत ही बड़े बिजनेसमैन है आज इनकी एक 5 साल की छोटी सी बेटी भी है इन दोनों को एक साथ देख कर ऐसा लगता है जैसे ये बाप-बेटी है न की पति पत्नी।

किम शर्मा और अनिल पुजानी

किम शर्मा जो की बॉलीवुड की एक हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस है इन्होने अपने करियर की शुरुआत सुपरहिट फिल्म ‘मोहब्बतें’ से की थी और इन होने बाद में अनिल पुजानी से शादी कर ली जो की एक बिजनेसमैन है पर ये दोनों एक साथ बिलकुल अच्छा नहीं लगते है।

ट्यूलिप जोशी-विनोद जोशी

वैसे तो ट्यूलिप ने बॉलीवुड में इतनी फिल्मे नहीं की है पर इन्होने विनोद जोशी से शादी की और अब ये उनकी 600 करोड़ की कंपनी को उनकी साथ चला रही है और अब वो इस कंपनी की डायरेक्टर है पर दोनों की जोड़ी की तो वो कतई बेमेल है।

पूजा भट्ट और मनीष मखीजा

महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट जो की देखने में बहुत ही हॉट और खूबसूरत है उन्होंने साल 2003 में मनीष मखीजा से शादी की पर इन दोनों को देखने पर ऐसा लगता है की मनीष पूजा से कई साल बड़े है

रवीना टंडन और अनिल ठंडनी

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रवीना ने अपने करियर में बहुत सी शानदार फिल्मे दी है।रवीना ने शादी अनिल ठंडनी से की और पता नहीं उन में उन्होंने क्या देख लिया पर अनिल उनके साथ अच्छे नहीं लगते है।

श्रीदेवी और बोनी कपूर

इन दोनों की जोड़ी को कौन नहीं जनता है श्रीदेवी ने अपने के बड़े बोनी कपूर से शादी की थी और आज इन दोनों की दो दो बेटियाँ है।

 

source 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *