बॉलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस,हर हफ्ते हो जाती थी प्रेग्नेंट,बोलीं-मेरी मजबूरी ही कुछ ऐसी थी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है |ये भी बता दे की अभी हाल में एक फिल्म रिलीज हुए है उस फिल्म का  नाम  तुम्‍हारी सुलु थी, जिसे  इस फिल्म में विद्या के घरेलु महिला की लाजवाब एक्टिंग की थी |विद्या बालन आज जिस मुकाम पर पहुंची है वो इतना आसान नहीं था लेकिन इतना ही नहीं उन्हें एक मलयालम निर्देशक ने तो उन्हें अपशगुन तक कह दिया था। लेकिन इसके बावजूद भी विद्या ने हर नहीं मानी और विद्या ने कई टीवी कमर्शियल ऐड और टीवी सीरियल में काम किया। विद्या ने प्रसिद्ध टीवी शो हम पांच में भी काम किया है।जो ये शो बहुत ही ज्यादा फेमस हुआ था.

आप को बता दे की हालि में विद्या ने एक  इंटरव्‍यू मेंकहा तह की  क‍ि वो अभी मां बनने के बारे में व‍िचार नहीं कर रही हैं। व‍िद्या ने कहा क‍ि मैं 40 के करीब पहुंच रही हूं, लेक‍िन में 20 साल वाली लडकी की तरह जीना चाहती हूं। मेरे पास अभी मां बनने के ल‍िए वक्‍त नहीं है। मेरी फ‍िल्‍में ही मेरे बच्‍चे हैं, अब तक मैं 20 बच्‍चों की मां बन चुकी हूं। लेक‍िन आपको बता दें क‍ि इससे पहले खुद व‍िद्या अपनी प्रेग्‍नेंसी का ज‍िक्र क‍िया था।जो सोशल मेसिया पर की खबरों में बहुत छाया था.

और ये भी बताया की मैं ट्रेन की एक सीट पाने के लिए कई बार गर्भवती हो चुकी हैं। दरअसल  आप को बता दे की  विद्या ने ये बाद अभिनय के संदर्भ में कही है। कि एक एक्टर के अंदर एक्टिंग की कुछ क्वालिटी नेचुरल होती हैं। वो बताती हैं कि हम जब छोटे थे, तो ट्रेन से कहीं जाते थे।

और विद्या ने ये भी कहा की मैं कई बार प्रेग्नेंट होने की एक्टिंग करती थी और अक्सर मुझे सीट मिल जाया करती थी। हर हफ्ते मैं बस में सफर करने के लिए प्रेग्नेंट बन जाती थी। विद्या बालन ने अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल में बातचीत के दौरान ये किस्सा बताया था। जो की ये एक आस्चर्य चकित हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *