ये है फेमस बिजनेसमैन विजय माल्या की बेटी कर चुकी है बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम।

विजय मालिया जिन्हे आज पूरा देश जनता है और ये भी के वो बैंक से 9,400 करोड़ का लोन ले केर विदेश में आराम कर रहे है।आप तो ये जानते होंगे की विजय बहुत ही शौकीन इंसान है और हर समय हसीना उनके आस पास रहती है इन ही हसीनाओ के बीच विजय की एक बेटी भी है और आप को बात दे की विजय की बेटी कोई आम लड़की नहीं बल्कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है आप को बता दे की विजय की बेटी का नाम समीरा रेड्डी।

आप को बात दे की विजय ने समीरा की शादी में उनका कन्यादान किया था और तब से वो उनकी बेटी है वसे तो वजय लड़कियों को किसी चीज से कम नहीं समझ ते पर बात करने समीरा की तो वो समीरा को अपनी बेटी की तरह मानते है।

इस के साथ ही समीरा भी विजय को अपना अंकल मानती है और उन्हें अंकल ही कहा कर बुलाती है आप को बात दे की समीरा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ और बहुत सी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी है।जब मीडिया और लोगो को ये समीरा और विजय के रिश्ते के बारे में पता चल तो सब ने उन्हें के बारे में बहुत बुरा बुरा कहा पर इन दोनों की इस बात की परवाह नहीं थी।

समीरा ने साल 2014 में अक्षय वर्दे के नाम के बिजनेसमैन से शादी की थी और इस शादी में विजय ने समीरा के पिता की तरह उन की शादी की हर जिम्मेदारी उठाई थी साथ ही समीरा का कन्यदान भी किया था।सूत्रों के अनुसार मालिया के बेटे सिद्धार्थ और समीरा में मधुर संबंध थे।

एक समय था जब विजय को लोग बिज़नेस टाइकून मानते थे और बड़े बड़े स्टार्स के साथ उनका उठना बठना था इस के साथ ही उन्हें पुरे देश में किंग ऑफ़ गुड़ टाइम्स के नाम से भी जाना जाता था।आप को बात दे की विजय और समीरा के रिश्ते की बात खुद समीरा ने एक इंटरव्यू में कही थी।

source