जब महिलाये समबन्ध बनाती है तो ये बाते सोच कर बहुत खुश होती है

क्या सेक्स की इच्छा महिलाओं में भी होती है? है न अजीब सा सवाल! महिलायें भी पुरुषों की तरह इंसान हैं. महिलायें भी पुरुषों की तरह सोती है, जागती हैं, हंसती हैं, बोलती हैं. फिर यह कैसा सवाल ? आचार्य चाणक्य के अनुसार महिलाओं में सेक्सुअल एक्टिविटी के लिए पुरुषों की तुलना में 8 गुना अधिक होती है. लेकिन, इस तरह के मासूम सवालों का मन में आना भी स्वाभाविक है. खासकर जब महिलायें अपने पुरुष पार्टनर का सहयोग नहीं कर पाती हैं, उस वक्त मन में इसी तरह के सवाल आते हैं.

सेक्‍स के वक्‍त महिलाओं के मन में आते हैं ये ख्‍याल

आप को बता दे की कोई पुरुष या महिला कितना भी कोशिश कर ले कि वह सेक्‍स के वक्‍त बिना कुछ सोचे ऐक्‍ट को सिर्फ इंजॉय करेगा। लेकिन ऐसा नहीं होता। सेक्‍स के वक्‍त विशेषकर महिलाओं के दिमाग में भी कुछ बातें चलती रहती हैं। और ये काया बाटे चलती है तो आइए जानते हैं क्‍या हैं ये बातें.

wow क्‍या बॉडी है!

आप को जानकारी के लिए बता दे की सेक्‍स के वक्‍त महिलाएं मन ही मन सोचती हैं किउसके पार्टनर को बॉडी कैसी है और वो कैसा दीखता है और यर भी सोचती है की इसे अब तक कपड़ों के पीछे क्‍यों छिपाकर रखा था। सेक्स के वक्त ये सब बाटे महिलाओ अधिकतर कर सोचती है.

सेक्‍स अच्‍छा तो लग रहा है, लेकिन मेरे पैर थक चुके हैं

जब महिलाएं सेक्‍स को इंजॉय तो करती हैं तो वो बहुत ही ज्यादा खुश होती है लेकिन एक बात और महिलाये अपने पार्टनर को मन ही मन कोसती हैं की उनके पैरों को थकाने के लिए।

OMG!सेक्‍स के वक्‍त इसका चेहरा कैसा दिखता है

आप को बता दे की सेक्स के वक्त अपने पार्टनर से प्‍यार करने वाली महिलाएं उनके चेहरे को देखकर बहुत ही अच्‍छा नहीं फील करतीं। सेक्‍स के वक्‍त पार्टनर का चेहरा महिलाओं को पसंद नहीं आता। और ये सेक्स करता जाते है लेकिन उनको काफी ज्यादा एन्जॉय आता है.

सेक्स वक्त तुम रुके तो मैं तुम्‍हें शूट कर दूंगी

आप को एक बात और बता दे की जब महिलाये को सेक्‍स करने में बहुत ज्यादा मजा आता है अगर तुमने ऐक्‍ट को बीच में रोका तो मैं तुम्‍हें शूट कर दूंगी।’ यह ख्‍याल भी महिलाओं के मन में आता है, और ये सोचती है की बिच में ये एक्ट रुकना नहीं चाहिए.

मैं बहुत हॉट हूं

आप को ये भी ता दे की महिलाये सेक्‍स के वक्‍त ये सोच-सोचकर इतराती हैं क्युकी उनका पार्टनर उनको बहुत ही ज्यादा हॉट समझ रहा है और मन ही मन बहुत ही ज्यादा खुश होती रहती हैं। और यही कारण है की महिलये सेक्स के इतराती है.

हम दोनों ने सेक्‍स को इंजॉय किया

जब महिलाये सेक्स का ऐक्‍ट खत्‍म होने के बाद महिलाएं ये सोचकर फूली नहीं समाती कि फाइनली कुछ तो ऐसा हुआ, जिसे हम दोनों ने ही इंजॉय किया। और बहुत ही मजे लिए सेक्स का इंजॉय भी किया और वो दोनों बहुत ही ज्यादा खुश होते है.