ब्रेकअप के बाद भी Bollywood के यह एक्स-कपल्स जो आज भी हैं अच्छे दोस्त

दोस्त हम सबकी वो जरूरत है जो हर गम, हर खुशी, लड़ाई-झगड़ा, प्यार-मोहब्बत सब में साथ देते हैं। लेकिन जब दोस्ती लड़के और लड़की के बीच होती तो कभी-कभी यह दोस्ती प्यार में बदल जाया करती है।जरुरी नहीं है कि सभी को प्यार में सफलता हासिल मिल जाए। कभी-कभी इस प्यार के बाद लोगों को ब्रेकअप की कड़वाहटों से गुजरना पड़ता है। ब्रेकअप के दर्द से गुजरने के बाद से अक्सर लोग एक-दूसरे की शकल देखना पसंद नहीं करते हैं। लेकिन कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सितारों की दोस्ती है, जो भले ही प्यार में एक दूसरे के न हुए हो लेकिन एक-दूसरे के अच्छे दोस्त जरुर हैं।

दीपिका पादुकोण – रणबीर कपूर 

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक समय बॉलीवुड के पसंदीदा कपल थे। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की दोस्ती ‘बचना ए हसीनों’ से शुरु हुआ था। इस फिल्म के बाद दोनों एक दुसरे के करीब आ गए। इसके बाद फिल्म ये जवानी है दीवानी, बचना ऐ हसीनों के बाद दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने साथ-साथ कई फिल्मों में काम किया।

इनकी रोमांटिक कैमिस्ट्री को देखकर किसी को भी इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल होगा कि इनके बीच दूरियां आ सकती हैं। अलग होने के बाद भी ये एक्स कपल कभी एक दूसरे से आंख चुराते हुए नजर नहीं आए। बल्कि इनकी दोस्ती और भी गहरी होती गई ।

कटरीना कैफ – सलमान खान

सलमान खान और कैटरीना कैफ एक दूसरे के कितने अच्छे दोस्त हैं ये तो हम सभी जानते हैं। वैसे, इस खास दोस्ती से पहले दोनों के बीच अफेयर्स की खूब चर्चाएं हुईं थी लेकिन फिर बीच में सलमान से कैटरीना का ब्रेकअप हो गया । सलमान-कैटरीना ने कभी इस ब्रेकअप से अपनी दोस्ती खराब नहीं की।

आए दिन सलमान-कैटरीना एक-दूसरे के साथ नजर आते रहते हैं। यही नहीं फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में कैटरीना का लीड रोल में होना यह बात साबित करता है कि दोनों की दोस्ती कितनी गहरी है। कटरीना अक्सर सलमान के घर जाती रहती है और उनके परिवार के साथ अच्छा समय भी बिताती हैं।

अनुष्का शर्मा – रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के की थी। सिमी अग्रवाल को दिए इंटरव्यू में अनुष्का और रणवीर ने माना था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वे एक-दूसरे से अट्रैक्ट हो गए थे, हालांकि, कुछ वक्त बात इनके ब्रेकअप की खबरें आने लगी। लेकिन वह दोनों आज भी काफी अच्छे दोस्त हैं।

अमृता सिंह – सैफ अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह तलाकशुदा हो गए हों पर वह आज भी अच्छे दोस्त है। वह काफी दफा एक दूसरे से मिलते हुए दिखे हैं ये भी बता दे की अमृता उनके घर पर भी अति है और बच्चो से भी मिलती है और साथ मे भोजन भीकरती h है। इन सबसे आप यही कह सकते हैं कि वह आज भी अच्छे दोस्त हैं।

प्रियंका चोपड़ा – शाहिद कपूर

आप को बता दे की शाहिद कपूर बॉलीवुड के जाने-माने स्टार्स और प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की देशी गर्ल हैइन दोनों के ब्रेक-अप के बाद से अपने सारे रिश्ते खत्म कर दिए थे। इसके बाद से दोनों के बीच किसी भी तरह की कोई लड़ाई की बात कभी भी सामने नहीं आई थी।शाहिद और प्रियंका आज भी एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छे से मिलते हैं.

प्रियंका ने ‘कॉफी विथ करन’ शो में कहा था कि हम दोनों अच्छे दोस्त तो नहीं रह सकते पर प्रियंका काफी मैत्रीपूर्ण थी। शाहिद कपूर को प्रियंका ने अच्छे जेस्चर में ‘नमस्ते’ बोला था।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *