डांसर सपना चौधरी ने दिखाई ऐसी हॉट अदाएं, कि लोग पागल होकर चढ़ने लगे स्टेज पर फिर क्या हुआ

0
3602
sapna dance

इस देश में कमी नहीं है. डांस के दीवानों की छोटे से बड़े, और बच्चे से बूढ़े सभी लोगों को डांस अपनी तरफ आकर्षित करता है. डांस के कुछ दीवाने तो ऐसे हैं, जिन्हें डांस से इतना लगाव है कि वह अपना जरुरी काम धाम छोड़कर डांस देखने में व्यक्त हो जाते हैं. सपना चौधरी को किसी पहचान की जरुरत नहीं है. एक समय था जब सपना चौधरी कौन है, कोई नहीं जनता था.

यह भी पढे:- जानिए कौन हैं सपना चौधरी और कैसे बनी डासिंग स्टार?

लेकिन आज के समय में सपना के बारे में देश का बच्चा-बच्चा जान चुका है. सपना चौधरी के डांस की दीवानगी लोगों पर इस कदर छाई हुई है, कि वह दिन-रात की परवाह किये बगैर ही कहीं भी निकल जाते हैं. वैसे तो आज के समय में सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए कई अन्य नई डांसर आ गयी हैं. लेकिन उनमें से कोई भी सपना के करीब नहीं पहुँच सकी है.

यह भी पढे:- जानिये कौन सा था सपना डांसर का पहला गाना जिससे वह बन बैठीं स्टार

दर्शकों की दीवानगी देखकर परेशान हो गया:

सपना अपने डांस की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. आज हम आपको सपना के एक ऐसे डांस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद दर्शक बेकाबू हो गए और स्टेज पर चढ़-चढ़ कर सपना को पैसे देने लगे. दर्शकों की दीवानगी देखकर कार्यक्रम करवाने वाले व्यक्ति को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

यह भी पढे:- सपना चौधरी को लोग क्यों पसंद करते हैं?

दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान सपना ने ऐसा हॉट डांस किया कि डांस देखने वाले लोगों के होश ही उड़ गए. लोगों को समझ में ही नहीं आ रहा था कि सपना डांस में कैसे-कैसे इशारे कर रही हैं. आप तो जानते ही हैं कि सपना के डांस से ज्यादा उनके इशारे हॉट होते हैं. जब सपना डांस करना शुरू करती हैं तो लोगों की हालत खराब होनी शुरू हो जाती है.

वीडियो देखें:-

Source:- YouTube

SHARE
Previous articleTeri Aakhya Ka Yo Kajal Sapna Dance Video Download 2017
Next articleNew Haryanvi Latest Sapna Choudhary Video Jhanjhariya Dance Download
Sapna is one of the best dancer Of Haryana State. She belongs to a small village in Rohtak district of Haryana. She has completed her studies from haryana University and now become a professional singer and dancer. She has sung more than 100+ popular songs till this date. She is a very famous talented dancer and singer in delhi and haryana. She is a tall and very beautiful singer with the bulk of talents. Nowadays she is one of the popular stage show singer in Haryana and delhi with millions of fan following.