डांसर सपना चौधरी की ठुमकों की डिमांड फिर से बढ़ने लगी है, जानिए क्या कहा सपना ने…

0
3217
who is sapna choudhary

डांसर सपना चौधरी की ठुमकों की डिमांड फिर से बढ़ने लगी है, जानिए क्या कहा सपना ने…

लोक गायिका और डांसर सपना चौधरी की ठुमकों की डिमांड वेस्ट यूपी में फिर से बढ़ने लगी है जल्द ही सपना चौधरी मेरठ में रागिनी कार्यक्रम में डांस करती नजर आयेंगी। मेरठ में आठ माह पहले जब सपना चौधरी कंकरखेड़ा में कार्यक्रम में पहुंची थी तो भीड़ इतनी जुट गई थी लोगों को संभालने के लिए पुलिस प्रशासन के पसीने छूट गये थे।

Tera Koi Na Jabab Sapna Dance Video

जिटौली निवासी संजीव कुमार ने बताया कि वह जल्द ही अपने घर पर एक कार्यक्रम का आयोजन करने जा रहे हैं, जिस पर रागनी का कार्यक्रम रखा जाएगा। कार्यक्रम में कोई और नही बल्कि सपना चौधरी शिरकत करेंगी। उनका कहना है कि सपना को देखने के लिए महिलाओं से लेकर बुजुर्ग तक भी बेताब रहते हैं। कंकरखेडा में हर ठुमके पर प्रशंसक नोट उड़ा रहे थे।

Husan Haryane Ka

अम्हेड़ा निवासी प्रदीप सिवाच ने बताया कि अप्रैल के पहले सप्ताह में रागनी कार्यक्रम के लिए सपना चौधरी के कार्यक्रम की तैयारी की जा रही है। सपना को बुलाने के लिए चाहे लाखों रुपये खर्च क्यों न हो जाए।

Laad Piya Ke

आठ माह पहले डाबका गांव में सपना चौधरी ने जैसे ही मंच पर ठुमका लगाकर रागनी गायी तो देखने वाले लोग मंच पर जा चढ़े। कार्यक्रम में 25 से 30 हजार लोगों के पहुंचते ही पुलिस के भी हाथ फूल गये। खुद सपना ने कहा था कि मेरठ में वह पहली बार आयी है, लेकिन इतनी भीड़ शायद ही कभी देखी हो।

SOURCE BY:-http://www.amarujala.com/photo-gallery/uttar-pradesh/meerut/sapna-chaudhary-s-dance-will-be-seen-soon-in-west-up-know-what-the-dream-had-said?pageId=4

इन्हें भी देखे:-

यहाँ भी देखिये:-