जल्द ही फिल्मों में ‘आईटम डांस’ करती नजर आएंगी सपना चौधरी

Sapna Choudhary is a Well-Known name of Haryana

Sapna Dance – Sapna Chaudhary will be Seen Doing ‘Item Dance’ in Films Soon.

फतेहाबाद। जवां दिलों की धड़कन हरियाणा की रागिनी गायिक सपना चौधरी बहुत जल्द एक फिल्म के लीड रोल में नजर आएगी। वो देश के किसानो और जवानो के लिए जल्द ही गाना लेकर आ रही है। सिंगर सपना चौधरी, सांस्कृतिक कार्यक्रम मे भाग लेने के लिए फतेहाबाद पहुंची। मिडिया से कहा कि उन्होने हरियाणवी फिल्मो को लेकर कहा कि अभी तक प्रदेश मे फिल्म इंडस्ट्री स्थापित नही हुई है। इसको लेकर उनकी सरकार से बातचीत चल रही है। सपना चौधरी ने कहा कि दर्शको को जून या जुलाई तक उनकी फिल्म देखने को मिलेगी जिसमे वह लीड रोल मे होगी वही एक फिल्म मे उनकी ओर से आईटम सांग भी गाया गया है।

Sapna Film




सपना के मंच पर पहुंचते ही समर्थकों ने उसका जोरदार स्वागत किया। सपना कहना है कि उसको फिल्मों में भी ऑफर आने लगे हैं, जल्द ही वह एक फिल्म में आइटम डांस करती दिखाई देंगी। साथ ही उनको लीड फीमेल किरदार भी मिल गया है। उन्होंने बताया कि उनका प्रयास है कि वह हरियाणवी संस्कृति को आगे बढ़ाना चाहती हैं। उन्होंने हरियाणवी संस्कृति की 2 बाट यानि किसान और जवान के बारे में भी कहा कि सोने से पहले हमें हमारे देश के जवानों को याद करना चाहिए। खाने से पहले देश के किसानों को याद करना चाहिए। वह जल्द ही इस विषय पर एक एल्बम लेकर आने वाली हैं।

Haryanavi Dance Videos

देश के लोग सोने से पहले जवान और खाने से पहले देश के किसान को जरूर याद करे। सपना चौधरी ने कहा कि आने वाले समय उनकी किसानो ओर देश के जवानो को लेकर वह एक एलबम ला रही है। सपना चौधरी आज फतेहाबाद मे आज संस्था की ओर से करवाए गए सांस्कृतिक कार्यक्रम भाग लेने के लिए आई है। फिल्म के लीड रोल में नजर आएगी हरियाणवी गायिक सपना चौधरी

Source:- http://haryana.punjabkesari.in/haryana/news/sapna-chaudhary-will-be-seen-doing-item-dance-in-films-soon-632060

यहाँ भी देखिये:-