रेड में पकड़ी गई डांसर सपना!, फोटो वायरल की जा रही है, ये फोटो बिल्कुल फेक हैं.

sapna photo viral

रेड में पकड़ी गई डांसर सपना!, फोटो वायरल की जा रही है, ये फोटो बिल्कुल फेक हैं.

पुलिसकर्मी के साथ सपना चौधरी की तस्वीरें वायरल

कृपया मेरे फैन इन पर ध्यान न दें

पानीपत। बीती 11 जून से सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की पुलिस के साथ फोटो वायरल की जा रही है, जिसमें उसे पुलिस रेड में पकड़ी गई बताया गया है। लगातार वायरल होने के बाद इससे परेशान सपना चौधरी ने मंगलवार देर रात फेसबुक लाइव हो इन फोटो का सच बताया है। आगे पढ़िए क्या कहा सपना ने…

– दरअसल बीते रविवार को फतेहाबाद यूथ क्लब की तरफ से डांसर सपना चौधरी का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में सपना को पुलिस प्रोटेक्शन दी गई थी।
– कार्यक्रम स्थल पर सपना चौधरी से मिलने कुछ पुलिसकर्मी पहुंचे थे। इसी दौरान किसी ने सपना की उनके साथ फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर पुलिस रेड का कैप्शन देकर वायरल कर दी।


– वायरल फोटो सपना चौधरी (Sapna Dancer)तक पहुंची तो उन्हें स्पष्टीकरण देने के लिए सामने आना पड़ा।
– सपना ने फेसबुक पर लाइव होकर कहा है कि ये फोटो बिल्कुल फेक हैं। उनके शब्द थे कि किसी उल्लू के पट्ठे ने ये फोटो क्लिक करके गलत तरीके से वायरल की है। कृपया मेरे फैन इन पर ध्यान न दें।

जल्द सपना का बॉलीवुड डांस सॉन्ग लॉन्च होगा
– सपना ने फेसबुक लाइव पर बताया कि वह अपने एक बॉलीवुड (Sapna Dance videos) डांस सॉन्ग की शूटिंग के लिए मुंबई जा रही है। जल्द ही उसका यह सॉन्ग लॉन्च होगा।

Source:- https://www.bhaskar.com/news/c-85-sapna-chaudhary-told-the-reality-about-viral-photo-on-social-media-pa0345-NOR.html

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *