How Sapna Became Popular Star

0
3075
Sapna is the Best Dancer in Haryana?

हरियाणा एनसीआर में लोगों को अपने गाने और डांस से दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी.

नई दिल्ली: हरियाणा एनसीआर में लोगों को अपने गाने और डांस से दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी आज अस्पताल में अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही हैं। लेकिन उनके संघर्ष के पीछे एक लम्बी कहानी है। महज 12 साल की आयु में सपना के सिर से पिता का साया उठ गया और परिवार के पालन पोषण की जिम्मेदारी उन पर आन पड़ी। हरियाणा के रोहतक जिले में जन्मी सपना को गाने का शौक था तो वो गाने लगी फिर उन्हें एक दिन स्टेज पर गाने का मौका मिला तो उनका पहला गाना हरियाणवी गाना ‘Solid Body‘ जबरजस्त हिट हुआ।
बन गई लाखों दिलो की धडकन 
इस गाने ने सपना को कुछ ही दिनों में हरियाणा समेत अन्य राज्यों में भी फेमस बना दिया। सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 में रोहतक में मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से की। पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे। साल 2002 में उनके पिता की मौत हो गई थी। पिता के निधन के बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया।
मंत्री को करा दिया चुप 
हरियाणा के लोग सपना को कितना पसंद करते हैं। इस बात का इंदाजा इसी से लगाया जा सकता जब पानीपत में एक सरकारी कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री के कार्यक्रम में मंत्री जी बोलना शुरू किया तो महज दो मिनट में ही लोगों ने मंत्री जी को चुप करा दिया और सपना को सुनने की मांग करने लगे। इसके तुरंत बाद आयोजको को सपना का प्रोग्राम शुरू करना पड़ा। एक ऐसा ही नजारा बहादुरगढ़ में भी देखने को मिला जब एक कार्यक्रम में सपना को देखने लोग आसपास के घरों की छतों पर चढ़ गए थे।
सोशल मीडिया पर भी हिट हैं सपना 
सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी बहुत लोकप्रिय है। फेसबुक से लेकर यूट्यूब चैनल पर उन्हें लाखों लोग पसंद करते हैं। लोग उनके एक झलक के लिए काफी उत्साहित रहते हैं। सपना नाम एक ब्रैंड बन गया है।

यहाँ भी देखिये:-

SHARE
Previous articleMuchha Te Dargi Sapna Dance Video
Next articleAam Dasheri Sapna Dance Video
Sapna is one of the best dancer Of Haryana State. She belongs to a small village in Rohtak district of Haryana. She has completed her studies from haryana University and now become a professional singer and dancer. She has sung more than 100+ popular songs till this date. She is a very famous talented dancer and singer in delhi and haryana. She is a tall and very beautiful singer with the bulk of talents. Nowadays she is one of the popular stage show singer in Haryana and delhi with millions of fan following.