Sapna Choudhary Biography | Popular Haryanvi Dancer

0
4398
Sapna choudhary Biography Popular Haryanvi Dancer

Sapna choudhary Biography Popular Haryanvi Dancer

Sapna choudhary Biography, Real name, Height, Hobbies, Sapna Choudhary Address

Sapna choudhary Popular Haryanvi Dancer Sapna Choudhary is one of the most popular dancer in Haryana State. She choose dancing as a career option . Sapna was born in Rohtak District, Haryana, India. She is a Latest Hot Young Healthy dancer in Haryana state. She has completed her basic education from there. Her real Name is Sapna Choudhary. Important Mostly she seen in Arkestra shows and Sonotek. Thera are Many friends & Sapna Dance People for All India.

Sapna choudhary Biography, Real name, Height, Hobbies, Sapna Choudhary Address

Name : Sapna Choudhary
Nickname: Sapna
Age : 26 years
Born Place : Rohtak, Haryana,
Height : 5 feet 7 inch.
Weight : 55 Kg
Eye Color : Light Brown
Hair color : Natural Black
Hobbies : listening music, Traveling
Marriage Status : Unmarried
Occupation : Dancer
Nationality : Indian

12 साल की उम्र में पिता को खोने वाली सपना चौधरी ने ही अपने संघर्ष के दम पर अपने परिवार को पाला। हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को उसके पहने गाने ने ही सुपरस्टार बना दिया था। गाने के बोल थे ‘सॉलिड बॉडी’।

एक गाने की बदौलत सपना कुछ ही दिनों में हरियाणा में ही नहीं बल्कि यु.पी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में भी फेमस हो गई। सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 में रोहतक में मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से की। पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे।

पिता के निधन के बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। सपना के पहले गाने सॉलिड बॉडी ने उन्हें चंद दिनों में ही हरियाणा की फेमस स्टार बना दिया था।

सपना हरयाणवी, हरयाणा की एक सुपरस्टार डांसर हैं सपना ने हरियाणा के रोहतक जिले के एक मध्यम परिवार में जन्म लिया | सपना का बाल्यकाल से ही डांस के प्रति अच्छा लगाव था | सपना एक गरीब परिवार में जन्म लेने के कारण, और सबसे बड़ी होने के नाते अपने भाई ,बहन, और परिवार की पूरी जिम्मेदारी सपना के उपर हि थी | इसलिय सपना छोटी सी उम्र में हि एक बड़ी सुपर स्टार बनना चाहती थी | और आखिर वहि हुआ,सपना की कठोर परिश्रम और ब्लुन्द इरादों ने सपना को आज उस मुकाम तक पहुचा दिया है सपना आज हरियाणा की सुपर डुपर हिट डांसर में गिनी जाति हैं | सपना की कठोर परिश्रम की बदोलत आज पुरे भारत में सपना के करोड़ो फैन हैं और उनका आशीर्वाद सपना के साथ हैं

सपना के एक भाई और एक बहन हैं ,सपना की अभिरुचि संगीत सुनने और पर्यटक स्थलों पर घुमने की हैं, सपना अभी अविवाहित हैं |

Sapna choudhary Latest Hit Song, Best Sapna Song

Solid Body
Gora Gora
Sara Rola Pathli Kamar Ka
Bahu Zamidar Ki
Rate Vade Ge