कभी सपना दिखती थी ऐसी, उस समय भी करती थी जबरदस्त डांस…. देखें वीडियो!

Sapna Dance जब भी हरियाणा या उसके आस पास के इलाकों में डांस की बात की जाती है तो आज के समय में सबसे पहला नाम सपना का आता है। हर कोई सपना के डांस का दीवाना हो चुका है। सपना के डांस के दीवानों की संख्या हर रोज बढ़ती जा रही है। आज के समय में किसी भी कार्यक्रम में अगर डांस करवाना है तो सपना ही आनी चाहिए, ऐसी लोगों की मांग होती है।

sapna-choudhary-old-dance-life-story

सपना आज एक बहुत बड़ा नाम बन चुकी हैं। लेकिन क्या सपना हमेशा से ऐसी ही थीं? जी नहीं! आज से कुछ साल पहले सपना को कोई नहीं जनता था। धीरे-धीरे सपना को कुछ लोगों ने जाना। उसके बाद सपना को छोटे-छोटे कार्यक्रम में डांस करने के लिए बुलाया जाने लगा।

मेहनत की वजह से पायी कामयाबी:
वहां सपना की अदाओं को देखकर पागल हुए लोग समझ चुके थे कि सपना एक दिन बड़ा नाम करेगी। कुछ समय बाद सपना को बड़े-बड़े कार्यक्रमों में भी बुलाया जाने लगा वहां सपना अपने डांस से लोगों को मोहित करने में कामयाब हुई। आज सपना जो भी हैं, अपने पहले के समय में की गयी मेहनत की वजह से हैं।

लोग ठीक से देखते भी नहीं है सपना की ओर:
आज हम आपको सपना के उन पुराने दिनों का एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें सपना डांस करती हैं तो कुछ ही लोग उनकी तरफ देखते हैं। जबकि आज जब सपना ठुमके लगाती हैं तो पूरी जनता का ध्यान बस सपना की तरफ होता है। आपको बता दें यह वीडियो आज से लगभग दो साल पहले का है।

शायद ही पहचान पायें सपना को:
दरअसल यह एक शादी का वीडियो है। इसमें डांस करने के लिए सपना को बुलाया जाता है। उस समय लोगों को पता नहीं था कि सपना अच्छी डांसर हैं। जब सपना ने डांस शुरू किया तो लोगों को लगा की सपना सच में एक अच्छी डांसर है। उस समय सपना की तरफ कम ही लोग ध्यान देते थे। आप वीडियो में सपना को देखकर पहचान भी नहीं पाएंगे।

वीडियो देखें-

 

Source:- YouTube