सलमान की फिल्म रेस-3 में हुई है ये 8 फनी मिस्टेक जिस पर आपने भी नही दिया होगा ध्यान

इन दिनों सलमान खान की आयी मूवी रेस-3 जो बहुत ही धमाकेदार रही है जिसके डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा थे। सलमान ने भले ही सैफ अली खान की जगह रोल निभाया हो लेकिन उन्होंने ये साबित कर दिया की ये रेस का एक अलग ही वर्ज़न है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहें है लेकिन साथ ही आपको बता दें की इस फिल्म में ऐसी गलतिया भी काफी जगहों पर हुईं है जिन्हे देखने के बाद आप भी हंस पड़ेंगे तो आइये देखतें हैं।

इन गलतियों को तो आसानी से नहीं पकड़ा जा सकता खुद डायरेक्टर भी इसे नहीं पकड़ पाएं थें लेकिन इसके चलते इस फिल्म पर कुछ ख़ास असर नहीं पड़ा है। जानिये क्या क्या हुई गलतियां इस फिल्म के दौरान…

मिस्टेक 1

इस सीने में आप देख सकतें हैं की राकेट लांचर का डायरेक्शन सीधा गाडी की तरफ न होकर ऊपर की तरफ है और दुरसी गलती ये है की निशाना लेते वक़्त एक ही गाड़ी दिख रही थी लेकिन शॉट होने के बाद वह दो गाड़ियां दिखने लगी जिसे नुकसान हुआ फिर बाद में।

मिस्टेक 2

इसमें दज़य शाह जो लड़ाई के दौरान अपना ड्रेस एक चाकू की वजह से फाड़ देतीं है, लेकिन इस सीन को अगर गौर से देखा जाये तो साफ दिखेगा की उनकी उस जगह से पहले ही फटी हुई थी।

मिस्टेक 3

इस सीन में दज़य शाह एक गुंडे को मरते हुए शीशे के पार फेक देतीं हैं लेकिन शीशा उस गुंडे के टकराने से पहले ही टूट जाता है।

मिस्टेक 4

इस सीन में अनिल कपूर एक हेलीकाप्टर से निकलते हैं लेकिन उनके साथ एक आदमी रहता है जो उनके निकलते ही गायब हो जाता है।

मिस्टेक 5

इस सीन में जैकलीन जैसेही कार में घुसतीं हैं तो कार का शीशा खुला होता है लेकिन जैसे ही वो अंदर जाती है दरवाज़ा बंद करते ही शीशा भी बंद मिलता है, इसी सीन में एक और बहुत बड़ी गलती हुई हे शीशे पे आप साफ़ देख सकते है 2 स्पॉट लाइट्स जो एक्टिंग के दौरान उसे किया जाता है वो स्पॉट लाइट ही शीशे पर नज़र आ रही थी।

मिस्टेक 6

इस सीन में साकिब सलीम अपने दोनों तरफ चल रही गाड़ियों को गोली मार्टिन है और वो कारण ब्लास्ट कर जाती है।

मिस्टेक 7

इस सीन में आप देख सकतें हैं की कुछ आर्मी वाले जो सलमान का पीछा कर रहे हैं। लेकिन पेड़ गिरने की वजह से कार और बाइक्स का एक्सीडेंट हो जाता है और सलमान बच के निकल जाते है उसी लकड़ी के निचे से, मज़ेदार बात ये है की गाड़ियां लकड़ी से टकराने से पहले ही हवा में उड़ जातीं है।

मिस्टेक 8

इस सीन में अगर आप देखे तो एक लाल कलर का ट्रक गिरता हुआ दिख रहा है जिसमे से सलमान और जैकलीन निकल के उड़ जातें है लेकिन यहाँ भी मज़ेदार बात ये है की ट्रक के ठीक ऊपर से ये लोग उड़ते हुए नज़र आतें है वो भी ट्रक के गिरने से पहले।

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *